Harnaaz Sandhu पर टूटा मुसीबतों का पहाड़! कपिल शर्मा की ‘बुआ’ ने मिस यूनिवर्स के खिलाफ दर्ज कराया केस

Harnaaz Sandhu
Image credits: Harnaaz Sandhu/Instagram

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म ‘Bai Ji Kuttange’ की निर्माता उपासना सिंह के साथ कानूनी विवाद में फंस गई हैं। उपासना सिंह को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल शर्मा की ‘बुआ’ के नाम से जाना जाता है। अपनी शिकायत में, उपासना, जो एक प्रसिद्ध टेलीविजन और पॉलीवुड (पंजाबी फिल्म उद्योग) का चेहरा हैं, ने दावा किया है कि मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू ने उनके कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ा है।

उपासना ने 22 वर्षीय हरनाज कौर से हर्जाने का भी दावा किया है और एडवोकेट करण सचदेवा और इरवान नीत कौर के माध्यम से चंडीगढ़ की एक अदालत में मामला दायर किया गया है। कथित तौर पर, मिस इंडिया पेजेंट जीतने के बाद, संधू को Bai Ji Kuttange के मुख्य कलाकार के रूप में साइन किया गया और उन्होंने उपासना सिंह के संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, उपासना ने बताया कि हरनाज़ के साथ उनका एक करीबी रिश्ता बन गया था और उन्होंने अपनी सारी कमाई फिल्म में लगा दी है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी पहली पंजाबी फिल्म के लिए पूरे दिल से हरनाज़ का मार्गदर्शन किया, और वह उनके व्यवहार से बहुत आहत है।

“कौर एक निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म पंजाबी में चाहती थी क्योंकि पंजाबी उनकी मातृभाषा है। लेकिन हरनाज को अब लगता है कि हम पंजाबी छोटे लोग हैं। वह सोचती है कि वह बॉलीवुड और हॉलीवुड परियोजनाओं के लिए है, ” उपासना ने ट्रिब्यून इंडिया को बताया।

Harnaaz Sandhu
Image Credit: Harnaaz Sandhu/Instagram

यह भी पढ़ें: ‘Miss Universe’ Harnaaz Sandhu ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा…देखें Viral Video