Hina Khan ने अपने मेकअप मैन को जड़ दिया ज़ोरों का थप्पड़, Video देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के

Hina Khan
Image credit: Hina Khan/Instagram

मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अपने अभिनय और खूबसूरती से फैंस के दिलों में राज करती हैं. आज हिना खान एक स्टारिंग दिवा के नाम से जानी जाती हैं. हिना अपने फैंस के साथ हॉट फोटोस और वीडियो (Video) शेयर करती रहतीं हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट अंदाजों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली हैं. लोग उनके एक्टिंग ही नहीं बल्कि खूबसूरती के भी दीवाने हैं. उनके यूनिक फैशन सेंस की वजह से वह आज दिवा कहते हैं. एक बार फिर से हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने मेकअप मैन को थप्पड़ मारती हुई दिखाई दे रही हैं.

Hina Khan ने अपने मेकअप मैन को जड़ दिया थप्पड़

हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया जिसमें वह अपने मेकअप मैन को थप्पड़ मारती हुई दिखाई दे रही हैं. चलिए हम आपको इस वीडियो की सच्चाई बताते हैं कि हिना खान इस वीडियो में थप्पड़ मारने की एक्टिंग कर रही हैं. हिना खान इस वीडियो में बॉलीवुड डायलॉग की मिमिक्री कर रही हैं. हिना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को लग रहा है कि वह सच में अपने मेकअप मैन को थप्पड़ मार रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Hina Khan
Image credit: Hina Khan/Instagram

बात अगर उनकी कपड़ो की हों तो वह किसी भी चीज़ में कमी नहीं करती हैं, बल्कि उन्हें अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो फैंस का मनोरंजन करती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहना का कोई भी मौका नहीं गवाती हैं.

एक्ट्रेस अक्सर इस तरह की तस्वीर से लोगों को शॉक दे देती हैं. उनके वीडियो का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं. बोल्डनेस की बात करें तो उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. वह अक्सर अपने यूनिक फैशन से लोगों के होश उड़ा देती हैं.

यह भी पढ़ें: Uff! Hina Khan ग्रीन मोनोकिनी में लग रहीं बवाल, फैंस ने कहा आज पारा तभी इतना हाई है; देखें तस्वीरें

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच