comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Hot Web Series: नहीं देखे होंगे अब तक ऐसे बोल्ड सींस, अश्लील वेब सीरीज की लिस्ट में यह वेब सीरीज में सबसे आगे

Published Date:

Hot Web Series: ओटीटी वेब सीरीज (OTT Web Series)‌ आजकल लोग फिल्मों से ज़्यादा देख रहे हैं. ज्यादातर वेब सीरीज अपने बोल्ड सींस की वजह से काफी चलती हैं. इन वेब सीरीज में स्टोरी के साथ-साथ बोल्ड सींस की भरमार होती है. कुछ वेब सीरीज ऐसी रही हैं जो सिर्फ अपने बोल्ड सींस की वजह से ही फेमस हुई हैं.

आज हम आपको ऐसी पांच वेब सीरीज के नाम बताएंगे जिन्हें उनके बोल्ड सींस की वजह से काफी देखा गया. और उनके किरदार पब्लिक में काफी फेमस हुए.

लस्ट स्टोरीज़

Lust Stories Bold OTT Web Series

हॉट वेब सीरीज (Hot Web Series) में सबसे पॉपुलर इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए. उनके इन बोल्ड सींस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन बोल्ड सींस की वजह से यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी.

आश्रम

Aashram OTT Web Series

ओटीटी वेब सीरीज (OTT Web Series) में आश्रम सबसे ऊपर है इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए गए हैं. टीवी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) ने कई सारे इंटिमेट सीन दिए हैं जिसके कारण यह वेब सीरीज काफी हिट रही.

सेक्रेड गेम्स

Sacred Games Bold OTT Web Series

इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने राजश्री देशपांडे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं. यहां तक कि राजश्री देशपांडे एक सीन में न्यूड भी हो गई थीं. इस सिम की वजह से यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी और लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई थी.

ट्विस्टेड

Twisted

इस वेब सीरीज में मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘निया शर्मा’ ने कई सारे इंटिमेट सीन दिए हैं जिसकी वजह से यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई.

गंदी बात

Gandi Baat

गंदी बात वेब सीरीज के कई सारे पार्ट्स आ चुके हैं इस वेब सीरीज में ‘फ्लोरा सैनी’ से लेकर ‘अन्वेषी’ जैन तक ने काम किया है. दोनों ने ही वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं जिसने दर्शकों को यह वेब सीरीज देखने पर मजबूर किया.

ये भी पढ़ें: The Archies: ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग हुई शुरू, ये स्टार किड्स करेंगे अपना डेब्यू

ये भी देखें: KGF 3: फिल्म के दो चैप्टर से कितना बेहतर होने वाला है पार्ट 3? कहानी में आ रहा है ये बड़ा ट्विस्ट

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...