हरियाणवी क्वीन Sapna 14 साल की उम्र में कैसे बनी डांसर, सुने खुद उनकी जुबानी

Sapna Chaudhary
Image credit: Sapna Chaudhary/Instagram

बॉलीवुड क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सपना ने अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को दिवाना बनाया हुआ है.

यूं तो सपना ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं लेकिन इसके बावजूद वो हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में छाईं हुईं हैं. वैसे सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच सपना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो के जरिये अपने 13 सालों के सफर का जिक्र किया. सपना इस वीडियो में काफी भावुक भी दिखीं.

बता दें कि सपना चौधरी ने वीडियो में कहा, ‘बहुत कुछ सहन किया, बहुत कुछ सुना, बहुत कुछ देखा’. इस जिंदगी के सफर ने अब तक हर रंग दिखाए’ मेरा भी मन करता था स्कूल जाऊ, पढ़ लिखकर बढ़िया नौकरी करूं पर..

छोटी सी थी तब पापा बिमार हूए और भगवान को प्यारे हो गए. नाचने वाली, ठुमके मटकाने वाली, पता नहीं क्या-क्या कहते थे लोग. अगर मेरे नाचने से मेरे परिवार चलता है, मेरी मां, मेरे भाई और मेरी बहन की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है.

अकेली मैं ही नहीं नाचती इस दुनियां में, इतिहास उठाकर देख लो. अगर भगवान ने मेरी किस्मत में आप सबका प्यार लिखा है तो जलने वाले जलते रहे.

सपना वीडियो में आगे कहती दिखती हैं कि- मुझे आज भी याद है वो तारीख साल 2008, 21 दिसंबर जब अचानक से पापा की डेथ हो गई थी और घर में कमाने वाला कोई नहीं था.

हालांकि सपना चौधरी ने बताया कि 2009 में जब में 14 साल की थी तो एक अलग दुनियां में आई. बहुत कुछ देखा इस 13 साल के सफर में.

वहीं सपना चौधरी ने इस दौरान अपने फैंस को शुक्रिया कहा. साथ ही सपना ने अपने 13 साल के सफर को बहुत यादगार बताया.

इस दौरान सपना चौधरी ने कहा, ‘इस दौरान बहुत से लोगों ने गलत कहा, नाचने वाली, ठुमके मटकाने वाली, पता नहीं नहीं क्या-क्या’

ये भी पढ़ें: Aamir – Kiran के तलाक पर बोलीं Hina Khan, कहा- बच्चे मां -बाप के गलत फैसले का भार….