comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Hrithik Roshan ने दुर्गा पंडाल में ‘फाल्गुनी पाठक’ के साथ जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Published Date:

देशभर में लोग नवरात्रि बड़े धूमधाम से मना रहे हैं. इस समय हर तरफ गरबा और दुर्गा पंडाल में लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है. नवरात्रि को लोग काफी धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाते हैं इनमें केवल आम आदमी नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं. इसी दौरान बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भी दुर्गा पंडाल में माता का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के साथ दिखाई दे रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने फाल्गुनी पाठक के जमकर मटकाई कमर

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह माता रानी का आशीर्वाद लेने पहुंचे. इस वीडियो में उनके साथ फाल्गुनी पाठक भी नज़र आ रही हैं. वीडियो में रितिक रोशन फाल्गुनी पाठक से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह उनके साथ डांस करें. इसके बाद दोनों ही साथ में मिलकर जबरदस्त डांस करते हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ऋतिक रोशन माता का आशीर्वाद लेने के बाद फाल्गुनी पाठक के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. जमा ऋतिक रोशन ने अपना आईकॉनिक स्टेप किया वही फाल्गुनी पाठक ने भी उन्हें कॉपी करते हुए जबरदस्त डांस दिखाया. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

विक्रम वेधा से रितिक ने फैंस का जीता

हाल ही में ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है जिसका नाम है विक्रम वेधा (Vikram Vedha). यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने भैंस का दिल जीत लिया है. सैफ अली खान और रितिक रोशन की यह जोड़ी सुपरहिट जा रही है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं Hrithik Roshan की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad? इस बड़े थिएटर घराने से रखती हैं ताल्लुक

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...