HUNGAMA 2 का ट्रेलर लांच, जानें यह कॉमेडी फिल्म कब होगी रिलीज

Hungama 2 Trailer
Image Credits: HHungama 2/Twitter

फिल्म हंगामा के बाद अब ‘हंगामा 2’ (HUNGAMA 2) का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. यह फिल्म फुल कॉमेडी है. फिल्म ‘हंगामा 2’में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव समेत अन्य कलाकार अपना रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म प्रिया दर्शन द्वारा प्रजेंट की जा रही है. यह फिल्म देखने में ‘आपको अनलिमिटिड’ कन्फ्यूजिंग लगेगी. यह फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी जाएगी.

आपको बता दें कि नई फिल्म का नेतृत्व मीजान जाफरी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ फीमेल लीड प्रणिता सुभाष और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (राधे श्याम तिवारी की पत्नी अंजलि के रूप में) आपको नजर आएंगी. इसके अलावा राजपाल यादव, टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर और आशुतोष राणा कॉमेडी की भूमिका निभा रहे हैं. गौरतलब है कि ‘हंगामा 2’ को कहानी को अनुकल्प गोस्वामी, मनीषा कोर्डे और यूनुस सजवाल ने लिखा है.

‘हंगामा 2’ की कहानी में एक कॉमेडी पिक्चर है जिसमें दो परिवार शामिल हैं. वहीं एक सुंदर हिल स्टेशन के पेड़ों में बंधा, कपूर परिवार अपने पुश्तैनी घर में रहता है. जिसमें कर्नल कपूर यानि (आशुतोष राणा) अपने घर में मुखिया की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें मुख्य रूप से उनका छोटा बेटा, आकाश यानि (मीज़ान) और उनके बड़े बेटे के तीन बच्चे होते हैं.

वहीं एक दूसरा परिवार होता है जो कहानी के लिए अपरिहार्य है. जिसमें तिवारी होतो हैं जो कि एक निःसंतान दंपति हैं. राधेशाम तिवारी यानि (परेश रावल), एक नपुंसक वकील और उनकी खूबसूरत पत्नी अंजलि तिवारी (शिल्पा शेट्टी कुंद्रा) हैं. इस फिल्म की स्टोरी अनलिमिलेट कन्यूजिंग है. इस फिल्म को देखने के बाद ही आप इसकी स्टोरी को समझ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: New York में Vamika संग नजर आईं Anushka Sharma, वीडियो हो रहा वायरल