हॉटनेस के मामलें में ये भोजपुरी अभिनेत्रियां नहीं हैं किसी से कम, देखें यहां…

bhojpuri actress
Image credits: Instagram

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से अपने फैंस को दिवाना बना देती हैं. इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इनके चाहने वाले इन अभिनेत्रियों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

वैसे भोजपुरी एक्ट्रेसेस का तड़का अब बॉलीवुड में भी दिखने लगा है. तमाम अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो भोजपुरी सिनेमा में आने के बाद बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाती नजर आईं. आइये जानते हैं ऐसी ही कुछ हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों के बारे में.

आम्रपाली दुबे

अपनी बोल्ड अदाओं के अलावा एक्टिंग का डंका बजाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भोजपुरी सिनेमा में नंबर 1 हीरोइन माना जाता है. आम्रपाली ने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था और तब से लेकर अब तक आम्रपाली के करोड़ो फैंस है. वैसे आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरस्टार खेसारी निरहुआ के साथ फेमस है.वहीं बात करें उनकी ब्युटी की तो सुंदरता के मामले में आम्रपाली का कोई तोड़ नहीं है.

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक फेमस चेहरा हैं. भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुंदर अभिनेत्री अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी और उसके बाद ये भोजपुरी सिनेमा में आ गई. ऐसा कोई नहीं होगा जो इनकी सुंदरता और अद्भुत आवाज को सुनकर कायल न हो जाए.

अक्षरा सिंह ने बहुत कम समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान स्थापित कर ली है. आज अक्षरा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. वहीं स्क्रीन पर अलग-अलग लुक में नजर आने वालीं अक्षरा सिंह रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं.

काजल राघवानी

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और सुंदर अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani)  हैं. ये एक फिल्म के 6 लाख रूपये लेती है. काजल की फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. काजल ने सिर्फ 16 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. 16 साल की उम्र में काजल को गुजराती फिल्म की तरफ से ऑफर आया था.

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत बड़ा है. यह ख़ूबसूरती और हॉटनेस के मामलें में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं.  रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र से की थी. रानी चटर्जी अब तक 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है. उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की किसी हसीना से कम नहीं. इतना ही नहीं रानी अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Bollywood Movies जिन्होंने आतंकवाद का सच दुनिया को दिखाया