फिल्मों से ज्यादा इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के तलाक रहे सुर्खियां में, जानें

actress
Image credits: Instagram

बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. यह सेलेब्स कभी लव अफेयर्स को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं.

लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपनी शादी की वजह से चर्चा में तो रहे ही लेकिन वह अपने तलाक को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहें. जी हां कई सितारों ने तो शादी के कुछ महीनों बाद ही एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया. आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही कपल्स के बारें में जिनकी शादी के साथ इनके तालक ने भी बटोरी सुर्खियां.

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर बॉलीवुड की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Khan) आतीं हैं. बता दें कि मलाइका इनदिनों अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ डेटिंग को लेकर छाई हुईं हैं. उन्हे कई बार क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया गया है.

मलाइका वैसे सोशल मीडिया क्वीन हैं वह अपनी फीटनेस से सबको दिवाना बना चुकी हैं. हालांकि बात करें मलाइका की तो उन्होनें अभिनेता अरबाज खान (Arbaz Khan) के साथ करीब 18 साल साथ रहने के बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया. हालांकि मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान खान (Arhan Khan) भी है.

दीया मिर्जा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 11 साल का रिलेशन और 5 साल की शादी को तोड़ते हुए साल 2019 में साहिल सांगा (Sahil Sanga) से तलाक लिया. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरे सामने आने लगी थी.

इस जोड़े के बीच दूरियों की वजह साहिल की जिंदगी में किसी दूसरी महिला की एंट्री बताई जाती है. हालांकि इसके बाद दीया मिर्जा ने अपने नए हमसफर के तौर पर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) को चुना. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं उसके बाद दोनों ने साल 2021 में ही शादी कर ली.

करिश्मा कपूर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर की प्रॉफेशनल लाइफ जितनी ग्लैमरस रही, पर्सनल लाइफ में इससे उलट उन्होंने काफी उठापटक झेली है. शानदार ऐक्टिंग का जलवा दिखाने वाली करिश्मा कपूर पहले तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं थीं,

लेकिन उन खबरों को तब विराम लग गया जब वह साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से शादी के बंधन में बंधीं. संजय से करिश्मा कपूर की यह शादी लव मैरिज थी, लेकिन यह रिश्ता लंबा न चल सका और शादी के 13 साल बाद साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया.

अमृता सिंह

बॉलीवुड एक्टर (Saif Ali Khan) सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने साल 1991 में शादी की थी. अमृता, सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थीं, लेकिन एक समय बाद इन दोनों बीच मनमुटाव होने लगा और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 2004 में एक- दूसरे से तलाक ले लिया था. जिसके बाद सैफ का नाम बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ जुड़ा. दोनों ने कुछ वक्त एक दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: मिलिंद सोमन का डायट सीक्रेट, खिचड़ी खाकर रहते हैं फिट