comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Raju Srivastav की प्रार्थना सभा में फूट-फूट कर रोने लगीं उनकी पत्नी, बोलीं- ‘अब सब खत्म हो गया’

Published Date:

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की फैमिली ने 25 सितंबर को मुंबई में प्रार्थना सभा की. इस प्रार्थना सभा में कई सारी बड़ी हस्तियां दिखाई दीं. भारती सिंह, कपिल शर्मा, जॉनी लीवर, नील नितिन मुकेश, के के मेनन जैसे कई सितारे और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. इस प्रार्थना सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसे देख आपके भी आंसू निकल आएंगे.

फूट-फूट कर रो पड़ीं राजू श्रीवास्तव की पत्नी

हाल ही में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की प्रार्थना सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी शिखा अपने पति को याद करते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं. रोते हुए उनकी पत्नी ने कहा अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा है मेरा तो जीवन अब समाप्त हो गया है सभी ने उनके लिए दुआ की डॉक्टरों ने भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश की हम सब ने पूरी कोशिश की उन्होंने हमें हंसाया और मुझे यकीन है स्वर्ग में भी वह सभी को हंसा रहे हैं उनके दोस्तों ने हमारा बहुत साथ दिया है आप सभी को धन्यवाद.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया था राजू का हाल

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को 10 अगस्त को एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. इसी दिन उनकी एनजीओप्लास्टी हुई थी. आज तक से हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा ‘रिकवरी स्लो है. वह ठीक हो जाएंगे. राजू श्रीवास्तव के भाई ने आगे बताया था कि उनकी कंडीशन अभी स्टेबल है और वह वेंटिलेटर पर हैं’. उन्होंने बताया था की अभी उन्हें होश नहीं आया लेकिन डॉक्टर सपना बेस्ट दे रहे हैं. उन्होंने आगे कहा था कि हमें आप सब की दुआओं की जरूरत है.

Raju Srivastava Health Update

दीपू श्रीवास्तव से यह भी पूछा गया कि वह एम्स की वजह किसी और अस्पताल में अपने भाई को भर्ती करवाएंगे. क्या वह उन्हें मुंबई लेकर जाएंगे. इस पर दीपू श्रीवास्तव ने जवाब दिया कि उनका इलाज एम्स में ही होगा और फिर जब वह ठीक हो जाएंगे तो वह लोगों ने घर लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा की हमें डॉक्टर्स पर पूरा भरोसा है.

बेटी ने भी दी थी हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा ने अपने पापा के इंस्टा अकाउंट पर एक नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने राजू श्रीवास्तव की पूरी हेल्प अपडेट दी है. अंतरा का यह पोस्ट 25 अगस्त 3 बजे का है. अंतरा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि प्रिय सभी शुभचिंतकों मेरे पिता राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और वह धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि वह समय वेंटिलेटर पर हैं. अंतरा ने बताया कि केवल एम्स दिल्ली और राजू जीके सोशल मीडिया अकाउंट के बयान ही भरोसेमंद हैं. बाकी अन्य किसी भी खबर का विश्वास ना करें.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava की हालत को लेकर आई बड़ी खबर,पत्नी ने दिया ये बयान,यहां पढ़िए पूरी खबर

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...