Sonu Sood के घर आज फिर पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारी, AAP के नेता बोले ये ‘बहुत शर्मनाक’

Sonu Sood Home Income Tax Raid
Image Credits: Sonu Sood/Instagram

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर कल यानि बुधवार को आयकर विभाग ने सर्वे किया था. वहीं 12 घंटे के सर्वे के बाद आज यानि बृहस्पतिवार को फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि यह तालाशी कर के यह पता लगाया जा रहा है कि कहीं बॉलीवुड अभिनेता के पास आय से ज्यादा संपत्ति तो नहीं है.

वहीं इस मामले को लेकर कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने लिखा कि ‘सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की होती है. सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू सूद का साथ मिला था’.

संजय सिंह बोले-‘जिसने लोगों की जान बचाई उसके घर में रेड’

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भी सर्वे को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि मुझे यह जानकार हैरानी हो रही है कि जिस व्यक्ति ने कोरोना महामारी के दौरान दिन-रात लगाकर लोगों के लिए काम किया, लोगों की जान बचाने के लिए काम किया, उस व्यक्ति के घर में इनकम टैक्स के छापे मारे जा रहे हैं. फिर आखिर में वह कहते हैं कि ये बहुत ही शर्मनाक घटना है.

आपको बता दें कि कल सोनू सूद के 6 परिसरों में सर्वेक्षण अभियान चलाया गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि आयकर विभाग ने सोनू सूद के ठिकानों पर सर्वे इसलिए किया है, क्योंकि अभिनेता पर अकाउंट बुक में गड़बड़ी करने का आरोप लगा है. कुछ समय पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार ने प्रेस कांफ्रेंस कर सोनू सूद को स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया था.

ये भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: क्या Sirat करेगी Kairav के लिए अपनी प्रेगनेंसी अबोर्ट?