Indian Horror Web Series: इन हॉरर वेब सीरीज को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, बच्चे भूलकर भी ना देखें

Indian Horror Web Series
Last updated:

Indian Horror Web Series: लोग हर तरीके की फिल्में पसंद करते हैं लेकिन हॉरर मूवीज का क्रेज़ कुछ और ही है. काफी सारे लोग ऐसे हैं जिन्हें हॉरर मूवीस (Horror Movies) देखना काफी पसंद है और उन्हें ये फिल्में काफी रोमांचक लगती हैं. बॉलीवुड हॉरर फिल्म में स्टोरी के साथ-साथ काफी डरावने सीन्स भी होते हैं, जो दर्शकों को काफी रोमांचक लगते हैं. बॉलीवुड की कुछ ऐसी हॉरर फिल्में है जिनमें जबरदस्त डरावने सीन हैं. हॉरर फिल्मों का क्रेज काफी ज्यादा है और अगर आप भी इन में से एक हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे..

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

टॉप Indian Horror Web Series:

परछाई

Horror Web Series Parchayee

यह वेब सीरीज Zee5 आपको देखने को मिलेगी. यह वेब सीरीज रस्किन बॉन्ड की भयानक डरावनी कहानियों को पर्दे पर दर्शाती है. इस वेब सीरीज की खास बात यह है की हर एपिसोड में एक अलग कहानी दिखाई गई है.

गहराइयां

Horror Web Series Gehraiyaan

सीरीज की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसे अतीत की कोई बात परेशान कर रही है. इसके अलावा, कहानी में दो लोग और हैं. एक उसका रहस्यमय पड़ोसी है और दूसरा उसका सबसे अच्छा दोस्त है. आप इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म Viu में देख सकते हैं.

भ्रम

Horror Web Series Bhram

अगर आपने पहले कभी मर चुकी लड़की की डरावनी फिल्म देखी होगी, तो आपको यह वेब सीरीज पसंद आएगी. इस वेब सीरीज में कल्कि एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसे हर जगह एक रहस्यमयी लड़की दिखाई देती है. पहले तो वह मानती है कि यह उसकी कल्पना थी, बाद में उसे पता चलता है कि 20 साल पहले ही लड़की की मृत्यु हो गई थी. यह सीरीज जी5 पर देखी जा सकती है.

टाइपराइटर

Horror Web Series Typewriter

यह एक शानदार वेब सीरीज में से एक है. इसकी कहानी युवा दोस्तों के एक ग्रुप से शुरू होती है जो हमेशा भूत-प्रेतों की तलाश करते रहते हैं. उनके पड़ोस में एक डरावना विला है और वे जल्द से जल्द भूत का पता लगाना चाहते हैं. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

घोल

Horror Web Series Ghoul

इस हॉरर वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे अजीब कैदी से शुरू होती है, जिसे सेना ने पकड़ा था. जब वे उस कैदी से पूछताछ शुरू करते हैं, तो अजीबो-गरीब घटनाएं होती हैं. यह सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Too Hot To Handle: Urfi Javed ने पैंटी पर पहनी पॉलीथिन वाली पैंट, जमकर ट्रोल हो रहा ये वीडियो

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच