Indian Idol 12: आदित्य नारायण ने अमित कुमार पर किया कमेन्ट, सिंगर कुमार सोनू का मिला सपोर्ट

Image credit: sonytv

इंडियन आइडल 12 की आलोचना और RJ अमित कुमार के आरोपों का आदित्य नारायण ने एकबार फिर से जवाब दिया है, इस बार उन्हें मशहूर सिंगर कुमार सानू का सपोर्ट मिला है।

Indian Idon 12 पिछले कई दिनों से लगातार विवादों में घिरा हुआ है, शो के होस्ट आदित्य नारायण हैं और अब वो जवाब देते हुए आक्रामक हो गए हैं, पिछले हफ्ते indian Idol में किशोर कुमार स्पेशल शो आयोजित किया गया था, जिसमें गेस्ट के तौर पर उनके बेटे RJ अमित कुमार आए थे, अमिक कुमार ने शो की जमकर आलोचना की थी।

अमित कुमार ने आरोप लगाया था मेकर्स ने उनपर कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए दवाब बनाया था, यहाँ तक कि उन्होंने ये भी कह डाला कि शो के जजों और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के गानों बेढंगे तरीके से गया था। आने वाले वीकेंड के एपिसोड में कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ बतौर गेस्ट आने वाले हैं।

अमित कुमार के अलावा अभिजीत सावंत ने भी की मेकर्स की आलोचना की है, उनके मुताबिक शो में टैलेंट से ज्यादा कंटेस्टेंट्स का दुखभरा बैकग्राउंड दिखाया जाता है।

सभी प्लेबैक सिंगर बढ़िया है

कुमार सानू ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा एकदम दिल से कहा है, “वे सच में अच्छे सिंगर्स हैं और बढ़िया परफॉर्मर हैं, ये सभी लोग प्लैबक सिंगर बनने के लायक हैं। मैं कभी भी एक रियलिटी शो में इतने प्रतिभाशाली लोग नहीं देखे. इनमें से सभी हीरा है.”

हिमेश रेशमिया ने भी अमित कुमार पर तंज कसा

शो के जज हिमेश रेशमिया ने कहा कि महामारी ने सभी को बहुत कुछ सिखाया है, एक सबक जिसका हमें पालन करना चाहिए, वह है प्यार फैलाना, लोगों की सराहना करना और उन्हें प्रोत्साहित करना ताकि उनका मनोबल बढ़ सके.

यह भी पढ़ें: हॉटनेस के मामलें में ये भोजपुरी अभिनेत्रियां नहीं हैं किसी से कम, देखें यहां…