क्या Sapna Choudhary फिर से बनने जा रहीं हैं मां, Pregnancy पर बोलीं एक्ट्रेस

Sapna Chaudhary
Image credit: Sapna Chaudhary/Instagram

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इनदिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की ख़बरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं.

दरअसल ख़बर थी की हरियाणवी क्वीन सिंगर और डांसर सपना एक बार फिर से मां बनने वाली हैं. जिस पर अब सपना की प्रतिक्रिया सामने आई है.

बता दें कि न्यूज चैनल आजतक से बात करते हुए सपना ने कहा कि उनको ये बात अच्छे से पता है कि उनके फैन्स उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. इसके अलावा वो चाहती हैं कि फैन्स को उनसे जुड़ी हर बात पता रहे, लेकिन जो प्रेंग्नेसी वाली बात है वो गलत है.

किसी ने ये अफवाह फैलाई है. मौजूदा वक्त में वो अपना पूरा फोकस काम पर कर रही हैं, जिस वजह से 5 साल तक दूसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं है.

साथ ही आगे उन्होंने मजाक में कहा कि अगर वो दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी तो सबसे पहले मीडिया वालों को बता देंगी, ताकि उनको कयास ना लगाने पड़े.

वैसे सपना चौधरी की बात करें तो वह अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखती हैं. उन्होंने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी कर ली और किसी को पता भी नहीं चला.

फिलहाल जल्द ही सपना फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग मुंबई में जारी है. हालांकि इस फिल्म में उनके साथ आपको रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर और अली असगर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में आने के लिए तैयार Janhvi Kapoor की बहन, ग्लैमरस तस्वीरें दे रहीं गवाही