Sapna Choudhary के प्रोग्राम में भीड़ संभालना हुआ मुश्किल, पुलिस ने पब्लिक पर खूब बरसाईं लाठियां! देखिए वीडियो

Sapna Choudhary

हरियाणावा क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस से पब्लिक के दिलों की धड़कनेें तो बढ़ाती ही रहती हैं. वहीं इन दिनों सपना का एक पुराने प्रोग्राम का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है क्योंकि इसमें उनका डांस देखने के लिए यूपी से लेकर तक कई जगहों के लोग मौजूद हैं. इस दौरान लोगों की भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया फिर पुलिस ने पब्लिक पर जमकर लाठियां भी बरसाईं हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना काले कलर के सलवार सूट में स्टेज पर डांस कर ऐसा कहर ढाह रही हैं, जिसे देखने के बाद लोगों खुद को डांस करने से रोक नहीं पा रही हैं. इस दौरान सपना ‘मैं इगिलंश मीडियम पढ़ी हुई’ गाने पर ठुमके लगाकर लोगों के होश उड़ा दे रही हैं. साथ ही वह स्टेज पर गजब की कमर हिला रही हैं.

देखें Sapna Choudhary का सुपरहिट गाना

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज sourabh dhaka official पर शेयर किया गया है, जिन्हें इंटरनेट पर जमकर प्यार मिल रहा है. इसके अलावा इस गाने को अब तक कई सारे लोग देख चुके हैं. इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना लोगों के दिलों में किस प्रकार से समा गया है. इसके अलावा लाखों लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें: सिल्वर कलर की साड़ी में सोशल मीडिया पर चमकीं Sapna Choudhary, देखिए Latest Video