Jacqueline Fernandez ने Sukesh Chandrashekhar संग निजी तस्वीरें वायरल होने पर मीडिया से किया अनुरोध, बोली- मैं इस समय मुश्किल दौर से…

Jacqueline Fernandez
Image Credit: Jacqueline Fernandez/Instagram

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की बीते की दिनों से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अफेयर को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। सोशल मिडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर हंगामा करती नजर आ रही हैं।

अभी हाल ही में जैकलीन की एक तस्वीर इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल (Jacqueline Fernandez Viral (Jacqueline Fernandez Viral Video) हो रही है। जिसमें जैकलीन के गले पर लव बाइट नजर आ रही थी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट जारी किया है।

हम आपको बता दें, जैकलीन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से ये ब्यान जारी किया है। जिसमें अभिनेत्री मिडिया से गोपनीयता के लिए अनुरोध करती नजर आ रही हैं। जैकलीन अपनी भावनाओं शब्द देते हुए लिखती हैं, ‘इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है।”

खेल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक्ट्रेस बताती हैं, “मैं इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और चाहने वाले मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी मीडिया दोस्तों से ये अनुरोध करती हूं कि मेरी कोई भी तस्वीर इस तरह से वायरल ना करें, क्योंकि इससे मेरी गोपनीयता भंग होती है। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा कभी अपने परिवार वालों के साथ नहीं करेंगें। इंसाफ में विश्वास है और उम्मीद है कि मुझे भी मिलेगा। धन्यवाद’

वायरल हुई थी ये निजी तस्वीर

अभी हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और सुकेश की एक सेल्फी तस्वीर सामने आई थी। इस ताबड़तोड़ वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस के गले पर लव बाइट का निशान नजर आ रहा था।

ये भी पढ़ें: Tejasswi Prakash- Age, Career, Height, Net Worth, और कुछ ऐसी बातें जो आप नहीं जानते होंगे

जरूर देखें: