comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनJohn Abraham On Pathaan: पठान को लेकर पहली बार बोले जॉन अब्राहम, कहा 'डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मेरे साथ…

John Abraham On Pathaan: पठान को लेकर पहली बार बोले जॉन अब्राहम, कहा ‘डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मेरे साथ…

Published Date:

John Abraham On Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों में पड़ चुकी है. दो दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आया. फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने फैंस का शुक्रिया किया और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया.

जॉन अब्राहम ने पठान फिल्म को लेकर कही यह बात

Pathaan
Image Credit: John Abraham | Instagram

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने पठान (Pathaan) के ट्रेलर को लेकर फैंस का आभार जताया और फिल्म को लेकर भी कई सारी बातें की हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में फैंस को ट्रेलर को प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा है और इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे बहुत अच्छा काम दिया है और मैं फिल्म को लेकर बहुत चीजें बोलना चाहता हूं लेकिन आप सब 25 जनवरी का इंतजार करें. आखिर में उन्होंने ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस देने के लिए फैंस का धन्यवाद दिया है.

शाहरुख खान ने राम चरण से कर दी यह फरमाइश

सुपरस्टार राम चरण (Ram charan) ने सोशल मीडिया पर पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer) लॉन्च करते हुए लिखा कि ‘पूरी टीम को पठान के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. शाहरुख खान सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखने के लिए उत्सुक है जो हमने पहले कभी नहीं देखा’. इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे मेगा पावर स्टार राम चरण. जब आपकी आरआरआर(RRR) की पूरी टीम भारत में ऑस्कर लाएगी तो प्लीज मुझे उसे एक बार छूने दीजिएगा’. इस पर रामचरण बोले की ‘जी बिल्कुल सर यह अवार्ड भारतीय सिनेमा का है’.

थलपति विजय के साथ शाहरुख खान ने बनाया डिनर का प्लेन

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Vijay) ने तमिल भाषा में पठान का ट्रेलर लॉन्च किया. उन्होंने लिखा कि ‌ ‘शाहरुख खान सर और पूरी टीम को पठान के लिए ऑल द बेस्ट. यह रहा फिल्म का ट्रेलर’. शाहरुख खान ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि. ‘बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त. आप अपनी इसी स्वभाव की वजह से थलपति कहे जाते हैं. जल्द ही स्वादिष्ट खाने पर मिलते हैं लव यू’.

इस दिन रिलीज होगी पठान

पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है तब से इस गाने और फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. लेकिन इसी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया और इस ट्रेलर ने तहलका मचा दिया. आपको बता देगी पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से शाहरुख खान भतार लीड एक्टर 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र मैं सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Amrish Puri Death Anniversary: फिल्मों में आने से पहले बीमा करते थे अमरीश पुरी, विलन बनके जीता सबका दिल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Maruti Suzuki की इस 7 सीटर कार का सबको इंतजार, Mahindra की बढ़ेगी टेंशन

Maruti Suzuki की कई जबरदस्त कार्स भारतीय मार्केट में...

UPSC Interview Questions: कर रहें हैं परीक्षा की तैयारी तो फटाफट जान लें इन सवालों के जवाब

UPSC Interview Questions: यूपीएससी का एग्जाम क्लियर करके IAS...

Honda Activa Electric जल्द देगी मार्केट में दस्तक, बेहतरीन लुक बना देंगे दीवाना, जानें कीमत

Honda Motorcycle के कई बेहतरीन स्कूटर भारतीय मार्केट में...

Tata Motors की ये है दमदार कार, देखते ही लोग करने लगेंगे तारीफ, जानें कीमत

Tata Motors की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में...

Hyundai Venue Facelift: धांसू लुक के साथ नए अवतार में लॉन्च हुई नई वेन्यू, जानें कीमत

Hyundai Venue Facelift: Hyundai की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय...