बॉलीवुड माफियाओं पर भड़की कंगना, बोलीं- मेरा करियर खत्म हो गया…

kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बोल के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों कंगना अपनी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं.

इस बीच कंगना ने एक फिर से बॉलीवुड माफियाओं पर गुस्सा निकाला है. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिये कई लोगों को आड़े हाथ लेते हुए खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘जब भी मैं अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करती हूं, मूवी माफिया के पप्पुओं की नींद उड़ जाती है.

एक मूर्ख को मैं जानती हूं जिसका पसंदीदा काम फर्जी अफवाहें फैलाना है कि, उसने कहा कि 150 करोड़ का बिजनेस करने वाली मणिकर्णिका फ्लॉप है और कहा कि मेरे पास काम नहीं है. जबकि सच्चाई यह है कि वह खुद चार साल से गायब है और उसके पास कोई काम नहीं है’

बता दें कि एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘वह फर्जी रिश्तों को आगे बढ़ाता है और एक बच्चे को इतना टॉर्चर किया कि वह मरने को मजबूर हो गया है. यह निगेटिवटी फैलाता है और दूसरों की जासूसी करता है.

उसके नाम का अंदाजा लगाइए? जिन लोगों को लगता है कि वह दूसरों का इस्तेमाल अपने अंजेडा के लिए करके सफल हो सकते हैं तो वह इस धरती पर कूड़ा है.

यह घटिया जीव दूसरे की एक कीड़े से भी बुरी जिंदगी जीते हैं क्योंकि यह दूसरों की इमेज खराब करने के लिए फर्जी अफवाहें और झूठ मीडिया में फैलाते हैं’

हालांकि कंगना की बात यही खत्म नहीं हुई उन्होंने आगे लिखा, ‘कई हफ्तों से मुझे कैंपेन का सामना करना पड़ रहा है, मीडिया में कहा जा रहा है कि मैं जॉबलेस हूं और अपना टैक्स भी नही भर सकती.

कोरोना की वजह से कोई भी शूटिंग नहीं कर पा रही हूं, लेकिन आज यह खबर फैलाई जा रही है कि मेरा करियर खत्म हो गया है. बहुत से लोग यह घोषित कर रहे हैं कि मेरा पूरा करियर ही फ्लॉप है.

ये भी पढ़ें: सलमान के बाद केआरके ने पीएम मोदी को लेकर कही ऐसी बात, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट