Priyanka Chopra पर एक बार फिर बरसी Kangana, बोलीं- राष्ट्रवादी से धर्मनिरपेक्ष पिल्ला

Kangana Ranaut
Image credits: Twitter/Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों कंगना अपनी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं.

अपने कई पोस्ट के जरिये भी कंगना कई लोगों पर बयानबाजी कर चर्चा का विषय भी रहीं हैं. लेकिन इस बीच एक फिर से बॉलीवुड क्वीन देसी गर्ल यानि प्रियंका चौपड़ा पर जमकर बरसी हैं.

दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने प्रियंका के बदले हुए राजनीतिक रुख के बारे में बात की है.

इसके अलावा भी कंगना ने काफी कुछ लिखा है और प्रियंका पर निशाना साधा है. कंगना ने यह तक लिख दिया है कि रोटी के लिए दुनिया नाचती है, अपने देश में तो आजादी है तो जिसको जो करना है करो.

बता दें कि कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा कर प्रियंका पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘लेकिन यह सिर्फ पत्रकारिता में नहीं है. यह हर क्षेत्र में है, जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रवादी से धर्मनिरपेक्ष पिल्ला बन गई हैं.

मोदी जी के सबसे बड़े प्रशंसक होने से लेकर उनके आलोचक और नफरत करने तक.. सब कुछ साफ है. मूल रूप से रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में आजादी तो है, जो करना है करो’

ये भी पढ़ें: आमिर और किरण के तलाक की असली वजह आई सामने, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कही ऐसी बात