comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनKangana Ranaut On Pathaan: कंगना रनौत ने की पठान फिल्म की तारीफ, बोलीं 'ऐसी फिल्में चलनी चाहिए'

Kangana Ranaut On Pathaan: कंगना रनौत ने की पठान फिल्म की तारीफ, बोलीं ‘ऐसी फिल्में चलनी चाहिए’

Published Date:

Kangana Ranaut On Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) कल यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने अपने पहले दिन में ही धमाकेदार ओपनिंग की है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और पहले दिन ही फिल्म ने बंपर कमाई कर ली है. इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह पठान फिल्म की तारीफ करती नजर आ रही हैं.

पठान को लेकर कंगना रनौत ने कही यह बात

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह पठान (Pathaan) को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं. पत्रकार ने जब कंगना राणावत से पठान के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘पठान बहुत अच्छा कर रही है और ऐसी फिल्में चलनी चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री जिस दौर से गुजर रही है उसके लिए ऐसी फिल्मों का चलना जरूरी है और हम सब मिलकर ऐसी फिल्में पेश करते रहेंगे’. आपको बता दें कि कंगना रनौत ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

पठान ने पहले दिन ही की बंपर कमाई

शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan Box Office Collection Day 1) इतिहास रच दिया है. फैंस को शाहरुख खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था और फिल्म रिलीज होते ही यह सिनेमाघरों में छा गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म में अपने ओपनिंग डे पर ही साउथ की बड़ी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सेंट्रल अनलिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने अपने पेपर 54 करोड रुपए की कमाई की है केजीएफ चैप्टर 2 ने 53.95 करोड रुपए कमाए थे.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...