PM मोदी की सुरक्षा में चूक होने पर बोलीं Kangana Ranaut, ‘सरकार पॉलिटिक्स छोड़ दोषियों पर कार्रवाई करे’

Kangana Ranaut
Image credits: Twitter/ Instagram

पंजाब (Punjab) में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक का मामला इन समय सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं अब नेता के अलावा यह मामला बॉलीवुड तक पहुंच गया है. इस मामले पर अभिनेेत्री कंगना रनौत भड़क उठी हैं. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री राष्ट्र के होते है, किसी पार्टी विशेष के नहीं होते, इसलिए पंजाब सरकार पॉलिटिक्स से ऊपर उठकर, दोषियों पर तुरंत कड़ी कार्रवाई करें.

दरअसल, आज यानि बृहस्पतिवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की हैय जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक बेहद चिंताजनक है, प्रधानमंत्री राष्ट्र के होते है, किसी पार्टी विशेष के नहीं होते.

फिर आगे वह कहती हैं कि पंजाब सरकार को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए, आरोप प्रत्यारोप की बजाय गम्भीरता से विश्लेषण कर, जांच करवानी चाहिए! याद रखिए, सुरक्षा में हुई इन्हीं लापरवाहियों के कारण, हम पहले ही देश के दो प्रधानमंत्रियों को खो चुके हैं. देश के 135 करोड़ नागरिकों की नज़र पंजाब सरकार पर टिकी हुई है, इसलिए पार्टी पॉलिटिक्स से ऊपर उठकर, दोषियों पर तुरंत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए’.

पीएम मोदी को लौटना पड़ा वापस

आपतो बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बठिंडा पहुंचे थे, फिर पीएम हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने का प्रोग्राम था लेकिन खराब मौसम के चलते पीएम ने सड़क के रास्ते स्मारक तक जाने का निर्णय लिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब पुलिस के डीजीपी से सिक्योरिटी क्लीयरेंस होने के बाद पीएम सड़क के रास्ते स्मारक जाने के लिए निकले, तभी लगभग 30 किलोमीटर पहले उनके काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोक लिया. फिर 15 से 20 मिनट तक पीएम मोदी एक प्लाईओवर पर फंसे रहे और जब रास्ता क्लियर नहीं हुआ तो वह उसी रस्ते से वापस बठिंडा एयरपोर्ट वापस लौट गए.

सुरक्षा की चूक पर क्या बोल गए पंजाब के सीएम चन्नी? गलती का बीड़ा किसके सर?

ये भी पढ़ें: Nia Sharma के वर्कआउट लुक ने मचाई फैंस के दिलों में खलबली, देखें Sexy Pictures