comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनKapil Sharma Video: TP देखकर जोक्स पढ़ते हैं कपिल शर्मा? सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

Kapil Sharma Video: TP देखकर जोक्स पढ़ते हैं कपिल शर्मा? सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

Published Date:

Kapil Sharma Video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सभी लोग फैन हैं और उनका शो लोग काफी पसंद करते हैं. कपिल शर्मा की कॉमेडी को लोग काफी पसंद करते हैं और उनके जोक्स पर जमकर हंसते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इसके पीछे का सच क्या है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा टेलीप्रॉन्पटर पढ़कर जोक्स क्रैक करते दिख रहे हैं. वीडियो को देख ले लो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और वही उनके फैंस उन्हें बचा रहे हैं.

वायरल हुआ कपिल शर्मा का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ज पर कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं. जब स्क्रीन जूम होती है तो विंडो स्क्रीन पर टेलीप्रॉन्पटर की झलक दिखाई देती है. उसमें कपिल शर्मा के डायलॉग लिखे हुए हैं. एक ही गुजरने यह वीडियो (Video) बनाया है. यूजर को भी यही लगता था कि कपिल खुद से कॉमेडी करते हैं लेकिन यह सब देखने के बाद वह भी हैरान था कि कपिल टेलीप्रॉन्पटर का इस्तेमाल करते हैं.

फैंस ने किया कपिल को सपोर्ट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. काफी लोगों ने कपिल शर्मा कोट रोल करना शुरू कर दिया लेकिन ज्यादातर लोग उनके सपोर्ट में दिखाई दिए. लोगों ने कपिल को पूरी तरह से सपोर्ट करते हुए टेलीप्रॉन्पटर यूज करने को जरूरी प्रोसेस बताया. एक यूजर ने लिखा कि न्यूज़ एंकर भी तो यही करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतने लोगों को हंसाना कोई आम बात नहीं है.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan के साथ मनाया नए साल का जश्न? तस्वीरें देख फैंस हुए कंफ्यूज

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...