Kapil Sharma की बायोपिक का ऐलान, ‘फनकार’ में देखने को मिलेगी कॉमेडियन की अनदेखी कहानी

Image Credit: Instagram

नई दिल्लीः कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को आज कौन नहीं जानता! उनकी लोकप्रियता पूरे देश में है। साथ ही हर कोई उनके ह्यूमर से वाकिफ है और उन्हें उनकी हाजिर जवाबी को लेकर काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन हर कोई उनकी जिंदगी की चुनौतियों और मुश्किलों से वाकिफ नहीं है, जिसे लड़कर कपिल इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अब खबर है की अब कपिल की बायोपिक बनने की तैयारी चल रही है।

आपको बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक पर काम चल रहा है। फिल्म निर्माता महावीर जैन ने शुक्रवार को कपिल शर्मा के जीवन पर एक फिल्म की घोषणा की। इसी के साथ बता दें इस फिल्म का टाइटल ‘फंकार’ है और इसका निर्देशन ‘फुकरे’ फेम मृगदीप सिंह लांबा करेंगे।

kapil Sharma Show
Image Credits: Kapil Sharma/Instagram

बताते चलें कि लाइका प्रोडक्शंस और निर्माता महावीर जैन ने संजय लीला बंसाली की एक विशेष फिल्म ‘मन बैरागी’ के लिए; आनंद एल राय जाह्नवी कपूर अभिनीत गुड लक जेरी के लिए भी सहयोग किया है। इसके आलावा ने फिल्म ‘राम सेतु’ के लिए अक्षय कुमार के साथ भी सहयोग किया है।

इस बीच, कपिल शर्मा की पहली कॉमेडी स्पेशल “कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल” 28 जनवरी को प्रीमियर के लिए तैयार है। अब कपिल अमृतसर की सड़कों से लेकर मुंबई के सेट तक, काफी समय से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं, हमारा पसंदीदा कॉमेडियन इस बार नेटफ्लिक्स पर अपनी पहली कॉमेडी स्पेशल के साथ आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें- Bride To Be Mouni Roy ने एक बार फिर पार कर हॉटनेस की सारी हदें, फैंस को बनाया दीवाना

जरूर देखें: