comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Kareena Kapoor को एयरपोर्ट पर फैंस ने घेरा, कभी खींचा बैग तो कभी की धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

Published Date:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और बॉलीवुड (Bollywood) में उन्होंने अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीता है. अपनी फिल्मों से तो उन्होंने लोगों का दिल जीता ही है लेकिन सोशल मीडिया पर भी आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो (Video) वायरल हो जाती है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. वही हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें फैंस उन्हें घेरे नजर आ रहे हैं. इसी दौरान फैंस ने उनके साथ ही हरकत कर दी.

करीना कपूर के साथ फैंस ने की धक्का-मुक्की

हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नज़र आ रही हैं. वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लंदन रवाना हो रही थी. लेकिन जैसे ही फैंस ने उन्हें गाड़ी से उतरते देखा तो उन्होंने करीना को घेर लिया. करीना के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फैंस उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे. कोई उनका बैग खींच रहा था तो कोई उनके काफी करीब आ रहा था. इस वीडियो में करीना कपूर काफी अनकंफरटेबल दिखाई दीं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

करीना ने नहीं तोड़ा फैंस का दिल

इस वीडियो मैं आप देख सकते हैं किस तरह फैंस करीना कपूर के क्लोज जा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर ने एक बार भी गुस्सा नहीं किया वह स्माइल देकर फैंस के साथ सेल्फी ले रही थीं. करीना कपूर ने अपना धैर्य नहीं खोया और जितने भी फ्रेंड थे उनके साथ बारी-बारी सेल्फी ली. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट भी किया कि फैंस को थोड़ी तमीज से पेश आना चाहिए.

शूट के लिए लंदन चलीं करीना कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर लंदन में हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हैं. इस फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी जिसे करीना कपूर प्रोड्यूस भी कर रही हैं. इसके अलावा करीना कपूर ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट X’ के हिंदी वर्जन में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में करीना कपूर की फिल्म आई थी जिसका नाम है लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) हालांकि इस फिल्म को काफी बायकाट किया गया और यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई.

यह भी पढ़ें: Liger – Ananya Pandey ने Vijay Deverakonda के साथ एन्जॉय की रोमांटिक कॉफ़ी डेट

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें