Katrina Kaif कैमरा से नज़र बचाते अम्ब्रेला के पीछे चुपके कर गई निकल, यूजर्स बोले प्रेग्नेंट हैं क्या?

Katrina Kaif
Image credit: Katrina Kaif/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बोल्ड लुक्स को लेकर छा जाती हैं और अपनी फोटोस और वीडियो (Video) फैंस के साथ आए दिन शेयर करती हैं. कैटरीना कैफ की हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ करते हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कैटरीना अपने लुक्स के लिए भी काफी जानी जाती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ब्लैक एंड वाइट ड्रेस पहनकर बेहद बोल्ड अंदाज़ में फोटोशूट करवाती नज़र आ रही हैं.

Katrina Kaif ने बोल्ड अंदाज़ में कराया फोटोशूट

कुछ घंटों पहले कैटरीना ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अम्ब्रेला में चुप छुपाती हुई बुल्डिंग के अंदर गुस गई है. पहले भी एसे ख़बरें आई है एक्ट्रेस पेट से है. और अब इस वीडियो के बाद लोग ये बोल रहे हैं. की क्या वो सच में तो पेट से नहीं है. इस वीडियो में वह पिंक कलर की फ्रॉक पहने नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया जिनमें वो ब्लैक एंड वाइट ड्रेस पहनकर बेहद बोल्ड अंदाज़ में अपना फोटोशूट करवाती नज़र आ रही हैं. कैटरीना कैफ का यह लुक देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. आपको बता दें कि कैटरीना की इन तस्वीरों पर 500000 से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Katrina Kaif
Photo Credit – Katrina Kaif | Instagram

इससे पहले भी कैटरीना कैफ अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ भी तस्वीरें शेयर की थी जो उनके हनीमून ट्रिप की थीं. इन तस्वीरों पे फैंस ने जमकर कमेंट किए थे और उन्हें ढेर सारी बधाई भी दी थीं. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनके इंस्टाग्राम पर 62 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोअर्स है.

ये भी पढ़ें: Dasvi Film Review: फिल्म की कहानी रही थोड़ी फीकी, अभिषेक-निम्रत की एक्टिंग की हुई तारीफ

Sub Editor