“कट्टपा” को हुआ कोरोना, अस्पताल में किए गए भर्ती

Actor sathyaraj corona positive
Image credit: Twitter

corona virus news update: साल 2022 की शुरुआत से ही कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. जिसके चलते भारत समेत विश्व के अनेक देश कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए विवश हो चुके हैं. ऐसे में हमारी बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. जहां बॉलीवुड जगत में फिल्म और टीवी के कई बड़े कलाकार कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोना पांव पसार चुका है.

हाल ही में साउथ के जाने माने एक्टर महेश बाबू, संगीत निर्देशक तमन, अभिनेता विश्व सेन, अभिनेत्री तृषा कृष्णन आदि कोरोना संक्रमित पाए गए थे, तो वहीं अब बाहुबली के कट्टपा के तौर पर प्रसिद्ध अभिनेता सत्यराज (sathyaraj) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सत्यराज कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेटेड कर लिया था. लेकिन 7 जनवरी को अचानक से हालत बिगड़ने पर उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. हालंकि वहां के डॉक्टर्स ने अभी उनकी तबियत को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन जब से उनके फैंस को यह बात पता चली है, सभी लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें साउथ के अभिनेता सत्यराज एक लोकप्रिय कलाकार हैं. जिन्होंने वर्ष 1978 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें सबसे अधिक पहचान बाहुबली फिल्म में कट्टपा के अभिनय से मिली थी, ऐसे में उन्हें आज भी इस नाम से जाना जाता है.