Khesari Lal Yadav ने ‘अक्षरा सिंह’ के साथ किया खटिया तोड़ रोमांस, दोनों ने आधी रात में मिलकर लगाए विस्फोटक ठुमके

Khesari Lal Yadav Akshara Singh

बिग बॉस OTT फेम और यू.पी, बिहार को अपनी उंगलियों पर नचाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने जलवों को लेकर चर्चा में रहीं हैं. हम आपको बता दें की कुछ समय पहले वह फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. शो में उन्होंने लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया. उनके हुस्न के पीछे लोग दीवाने हैं.

अक्षरा हमेशा अपनी हॉटनेस से लोगों के दिल में आग लगातीं हैं साथ वह अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वैसे तो उनके सारे गाने (Bhojpuri songs) सुपर- डुपरहिट हैं. लेकिन अक्षरा और खेसारी लाल यादव का एक गाना इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Khesari Lal Yadav Akshara Singh

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बेहद रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री के दोनों दिग्‍गज कलाकारों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है. यह दोनों सितारें जब-जब साथ आते हैं तो कमाल दिखाते हैं. गाने में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों के फैंस यह दृश्‍य देखकर रोमांचित हो रहे हैं.

देखें भोजपुरी डांस वीडियो

यूट्यूब पर इस गाने को लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस इसे जमकर वायरल कर रहे हैं। इस गाने को ममता रावत (Mamata Rawat) और छोटे बाबा (Chhote Baba) ने मिल कर गाया है। साथ ही इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह (Ajad Singh) ने लिखें हैं।

ये भी पढ़े: भोजपुरी सेक्सी वीडियो- Akshara Singh ने अपनी हॉटनेस से लगाई यूट्यूब पर आग, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच