Khesari lal Yadav ने ‘काजल राघवानी’ के साथ खुले आसमान तले किया रोमांस, आप भी देखें ये तड़कता-फड़कता वीडियो

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

भोजपुरी गानों पर अपनी जान छिड़कने वाले अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता है. इस कारण ही उनके गाने अक्सर धमाल मचाते रहते हैं. वहीं इन दिनों इनका एक गाना काफी तहलका मचा रहा है क्योंकि इसमें खेसारी लाल काजल के ठुमकों पर फिसल जा रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल और खेसारी की जोड़ी अपने डांस का जलवा बिखेरकर निरहुआ-आम्रपाली को भी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान काजल ‘सतुआ जवानी के’ गाने पर अपने जोरदार ठुमकों से सोशल मीडिया को हिला दे रही हैं.

दरअसल, इस वीडियो को यूट्यूब पर KHESARI MOVIES AND MUSIC के पेज पर शेयर किया गया है, जिसे लोगों का जोरदार तरीके से प्यार मिल रहा है. वहीं अब तक इस वीडियो को 24 लाख 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

इन व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस प्रकार लोगों के दिलों में बस चुका है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘बहुत खूब गाना’. दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘ये गाना मुझे बहुत पसंद है’.

ये भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने किया एकदम तगड़ा डांस तो लोग बोले-‘अति सुंदर बा’