Arjun Kapoor की कुल संपत्ति जान कर घूम जाएगा सर, जानिए नेट वर्थ, कार कलेक्शन…..

Arjun Kapoor
Image credit: Arjun Kapoor/Instagram

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर ने 26 जून को अपना 36 वां जन्मदिन मनाया था। कपूर परिवार के सबसे छोटे बेटे अर्जुन कपूर ने भले ही कम फिल्मों में काम किया है|

लेकिन जितनी भी मूवी में अपनी अदाकारी दिखाई है वह लोगों को खूब भाया है। उन्होंने अपनी करियर की शुरुव’इश्कजादे’ से की थी।

जिसमे उनका राउडी लुक लोगों को खूब पसंद आया था। अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे और अनिल कपूर के भतीजे हैं लेकिन उन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है।

उनका नाम हाई पेड एक्टर के लिस्ट में शामिल हैं। आईए जानते है उनकी कुल संपत्ति।

अर्जुन कपूर के पास है करोड़ों की संपत्ति

16 साल की उम्र में 150 किलो तक वजन होने के कारण वह डिप्रेशन का शिकार भी रह चुके हैं। आज जो भी है अर्जुन के पास उसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है।

उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए कम से कम 50 किलो तक अपना वजन कम किया था।

अभी करेंट में उनके पास करोड़ों की संपत्ति और कार कलेक्शन है। वह फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि विज्ञापन से भी करोड़ों कमाते हैं।

अर्जुन ने नहीं ली डायरेक्टर की मदद

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर इस वक्त कुल 88 करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। अर्जुन बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं।

उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के लिए अपने डायरेक्टर पिता से कोई सहायता नहीं ली थी क्यूंकि बहुत छोटी उम्र में ही उनके पिता ने उनकी मां को तलाक दे कर श्री देवी से शादी कर ली थी। जिनको लेकर आज भी अर्जुन के दिल में गुस्सा है।

एक महीने की है इतनी कीमत

चेकनोलेज की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर की नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर है। इसके अनुसार अगर एक महीने की कमाई की बात करें तो 1 करोड़ों से अधिक है। वह एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं।

अर्जुन कपूर के पास है आलीशान बंगला

अर्जुन कपूर का मुंबई के पोश इलाके में एक आलीशान बंगला है। इसके अलावा उनके पास एक फ्लैट भी है जो मुंबई में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका के घर के पास है। उनकी इस नए फ्लैट की कीमत लगभग 20 करोड़ रूपए है।

अर्जुन के पास लग्जरी कार

एक्टर अर्जुन कपूर को कार्स का बहुत शौक है। उनके पास मर्सिडीज और ऑडी शामिल है। अर्जुन के पास मर्सिडीज ml 350, ऑडी क्यू 5, लैंड रोवर डिफेंडर, होंडा सीआरवी जैसे ब्रांड शामिल हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की कुल संपत्ति

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लम्बे समय से रिलेशनशिप में है। वह दोनों पार्टियों, छुटकियों आदि पर एक दूसरे के लिए प्यार जताते नज़र आते हैं।

वह बॉलीवुड के बहुत ही लोकप्रिय कपल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की नेटवर्थ 100 करोड़ रूपए है।

यह भी पढ़ें: Malaika और Arjun की रोमांटिक फोटो ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, देखें फोटो