comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Kriti Sanon ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए पहुंची अपने बचपन के स्कूल, 15 साल बाद पुरानी यादें की ताज़ा

Published Date:

कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया (Bhediya) में नज़र आएंगी. कृति सेनन अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन वह फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. चाहे उनके लुक्स हो या उनकी एक्टिंग वह हर अंदाज से फैंस का दिल लूट लेती हैं. कृति सेनन की आने वाली फिल्म भेड़िया में उन्होंने एकदम अलग हेयर स्टाइल रखा है जो उन्होंने अभी तक किसी फिल्म में नहीं रखा. इसी बीच कृति सेनन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने बचपन के स्कूल में पहुंची जहां उन्होंने 15 साल बाद कदम रखा.

Kriti Sanon ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं अपने बचपन के स्कूल

हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) भेड़िया (Bhediya) के प्रमोशन के लिए अपने बचपन के स्कूल D.P.S R.K.Puram पहुंचीं जहां उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की. कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फोटो शेयर की जिसमें वह अपने स्कूल के गेट के सामने खूबसूरत अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. कृति सेनन पूरे 15 साल बाद अपने स्कूल को देख रही है और उन्होंने इसकी खुशी यह पोस्ट शेयर करके दी है

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया (Bhediya) 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में वरुण धवन एक अलग ही किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन भेड़िया बनते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं क्योंकि यह फिल्म हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का परफेक्ट मिक्सचर है. फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यही लगता है कि यह फिल्म जबरदस्त हिट होगी

कृति सेनन बॉलीवुड (Bollywood) के कई सारे प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं जैसे कि ‘गणपत’, ‘आदि पुरुष’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘भेड़िया’. कृति सेनन बॉलीवुड में लगातार फिल्में करती जा रही हैं. फैंस उनके हर किरदार को बेहद प्यार देते हैं और उनकी पापुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. कृति के इंस्टाग्राम पर 47.2 मिलीयन फॉलोअर्स कंप्लीट हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon का एक्टर ‘प्रभास’ के साथ जोड़ा गया नाम, दोनों की केमिस्ट्री के सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...

Sunita Baby का डांस देख बौखला गया एक लड़का, साथ में मिलकर किया ब्लॉकबस्टर डांस, देखें वीडियो

पूरे हरियाणा को हिलाने वाली स्टेज डांसर सुनीता बेबी...