Laal Singh Chaddha: ‘बॉक्स ऑफिस’ पर दूसरे दिन भी फिल्म ने नहीं किया कोई कमाल, आमिर खान की बढ़ी टेंशन

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha: 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन रिलीज हुई आमिर खान (Aamir Khan) करीना कपूर (Kareena Kapoor) अभिनीत फिल्म, लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पा रही है. पहले दिन के आंकड़े निराशाजनक रहे. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पिछले कुछ दिनों से सबसे चर्चित फिल्म थी. माना जा रहा था कि ये फिल्म धमाकेदार ओपनिंग करेगी लेकिन इसका उल्टा ही हो रहा है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन 11 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि दूसरे दिन यह आंकड़ा कई प्रतिशत तक नीचे गिर गया. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ मेगा बजट फिल्म है. आइए बताते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने दूसरे दिन के कलेक्शन में कितनी कमाई की.

दुसरे दिन फिल्म ने नहीं किया कोई कमाल

‘लाल सिंह चड्ढा’ से उम्मीद की जा रही थी कि यह पहले दिन की ओपनिंग में 15 से 17 करोड़ तक की ओपनिंग करेगी लेकिन उम्मीद टूट गई और पहले दिन बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर इसने 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन इस फिल्म ने मात्र 7 करोड रुपए ही कमा पाए.

Laal Singh Chaddha Starcast Fee: Aamir Khan Kareena Kapoor Khan

आपको बता दें कि अब तक फिल्म ने टोटल 18.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. माना जा रहा था कि राखी के चलते गुरुवार को कमाई कम हुई है इसीलिए उम्मीद शुक्रवार यानी दूसरे दिन के कलेक्शन से की जा रही थी लेकिन नतीजा तो एकदम विपरीत ही निकले. अगर इस फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई नहीं की तो यह आमिर खान के लिए चिंता का विषय हो सकता है. अब देखना ये है कि आमिर खान की फिल्म 15 अगस्त के मौके पर क्या कमाल कर पाती है या नहीं.

Laal Singh Chaddha Starcast Fee: Aamir Khan Kareena Kapoor Khan

शुक्रवार को खबर आई थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ और रक्षा बंधन को बड़ा झटका लगा है. खबर आई थी कि आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म देखने बहुत कम लोग पहुंचे इसीलिए 2300 शोज को कैंसिल कर दिया गया. 180 करोड़ रुपये में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बिजनेस को लेकर जो आंकड़े सामने आए हैं, उसे देख साफ है कि आमिर की फिल्म को दिल्ली एनसीआर, ईस्ट पंजाब, मुंबई जैसे शहरों में खूब प्यार मिला है. जबकि गुजरात और साउथ के शहर में इसे कुछ खास प्यार नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Starcast’s Fee – Aamir Khan से Kareena Kapoor तक, सितारों ने किया करोड़ों में चार्ज!