Liger Box Office Collection: विजय देवरकोंडा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हुई बुरी तरह फेल, पांचवें दिन हुई इतनी कमाई

Liger

Liger Box Office Collection: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर (Liger) उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. यह फिल्म पहले हफ्ते में ही फेल हो गई. विजय देवरकोंडा का जादू बॉलीवुड में नहीं चल रहा है. लाइगर की कमाई हर रोज गिरती जा रही है. बड़े बजट की इस फिल्म के लिए 50 करोड कमाना भी मुश्किल हो रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद यह फिल्म गिरती ही जा रही है.

पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

Liger

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छा कलेक्शन नहीं किया है. फिल्म ने अपने पांचवें दिन में 2.50 करोड़ की कमाई की है. रविवार को भी इस फिल्म को इंडिया पाकिस्तान के मैच की वजह से भारी नुकसान हुआ.

आपको बता दें कि फिल्म के रविवार के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है जिसे देखकर यही लग रहा है कि इस फिल्म का फ्यूचर खतरे में है. इस फिल्म ने अपने रविवार केक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 5.50 करोड रुपए का ही कलेक्शन किया. यह फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है.

विदेश में भी नहीं मिला अच्छा रिस्पांस

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को विदेश में भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है. इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड लगभग 42 करोड रुपए का ग्रास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. जिस हिसाब से इस फिल्म से उम्मीदें लगाई जा रही थी उस हिसाब से इस फिल्म में प्रदर्शन नहीं किया. अपने 4 दिन के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में यह फिल्म 50 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई.

ये भी देखें: Liger Box Office Prediction: विजय देवरकोंडा क्या बॉलीवुड में चला पाएंगे अपना जादू, जानिए पहले दिन कितना कमा सकती है फिल्म