Liger Box Office Prediction: विजय देवरकोंडा क्या बॉलीवुड में चला पाएंगे अपना जादू, जानिए पहले दिन कितना कमा सकती है फिल्म

Liger

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टारर फिल्म लाइगर (Liger) रिलीज के लिए एकदम तैयार है. यह फिल्म आपको 25 अगस्त को सिनेमा हॉल में देखने को मिलेगी और विजय देवरकोंडा के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे. साउथ फिल्मों में तो वह अपना कमाल दिखा ही चुके हैं लेकिन देखना यह होगा कि बॉलीवुड में क्या वह अपना जादू चला पाते हैं. वैसे हाल ही में जितनी भी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं उन्हें अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है. लाइक और एक पैन इंडिया फिल्में और यह हिंदी के अलावा तेलुगू तमिल मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

जाने एक्सपर्ट्स की राय

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी का कहना है कि फिल्म भले ही नार्थ में अपना कमाल ना दिखा पाए लेकिन साउथ में यह फिल्म कमाल कर सकती है. आपको बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है वही पुरी जगन्नाथ ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें ग्लोबल स्टार माइक टायसन भी नज़र आएंगे.

Liger

ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म प्रड्यूसर गिरीश जौहर का कहना है कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है बौद्ध धर्मा प्रोडक्शन प्रमोशन करने में माहिर है. धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म का प्रमोशन काफी अच्छे से किया हर शहर में जाकर फिल्म को प्रमोट किया. कई प्रमोशन तो ऐसे रहे जिनमें अनन्य पांडे और विजय लोगों से जा जाकर मिले. बताया जा रहा है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी हो रही है.

विजय देवरकोंडा साउथ के सुपरस्टार हैं और रिपोर्ट के मुताबिक उनकी यह फिल्म साउथ में 20 करोड़ तक कमा सकती है. वही हिंदी में यह फिल्म 3 से 5 करोड़ तक कमा सकती है. अब देखना यह होगा कि बाकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह लोग इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस देते हैं या नहीं.

ये भी देखें: Ananya Pandey ने पर्पल क्रॉप टॉप और डैमेज जींस पहन एयरपोर्ट पर दिखाया फंकी लुक, Video देख क्यूटनेस पर हो जाएंगे फिदा

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच