Lock Upp: अंजलि और आज़मा के बीच हुई लड़ाई, बात पहुंच गई हाथापाई तक

Lock Upp

Lock Upp: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का शो लॉकअप(Lock Upp) दर्शकों के बीच काफी फेमस हो रहा है. इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है. इसी बीच हाल ही में आईं वाइल्ड कार्ड एंट्री आज़मा और अंजलि के बीच छिड़ गई लड़ाई. बहस होते-होते बात हाथापाई तक पहुंच गई.

दोनों के बीच क्यों हुई लड़ाई?

Lock Upp


लॉकअप(Lock Upp) में कंटेस्टेंट के बीच नोकझोंक चलती रहती है इसी बीच वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई आज़मा ने अंजलि अरोड़ा से ले लिया पंगा. दरअसल आज़मा टॉयलेट और बाथरूम की सफाई कर रही थी और उन्होंने अंजलि अरोड़ा के तौलिए से बाथरूम साफ कर डाला. अंजलि ने इस बात पर कोई रिजेक्ट नहीं किया और कहा ‘कोई बात नहीं सफाई हो रही है और अच्छे से करो सफाई’.

आसमा को अंजलि की ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उन पर गंदा तौलिया फेंक दिया. अंजलि को ये बात अच्छी नहीं लगती और वो आज़मा का हाथ पकड़ लेती हैं. अली मर्चेंट वहीं मौजूद होते हैं और दोनों के बीच लड़ाई होने से बचा लेते हैं. शो में आई दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री मंदाना करीमी आज़मा से बोलती हैं कि किसी के तौलिए से बाथरूम साफ करना गलत है.

Lock Upp

दोनों के बीच काफी बहस होती है और फिर मंधना अंजलि को लेकर वहां से चली जाती हैं.आपको बता दें कि आज़मा ने जब से शो में एंट्री ली है वो अंजलि को ही टारगेट कर रही हैं. अब देखना ये है कि इन दोनों की इस लड़ाई का बाकी कंटेस्टेंट पर क्या असर पड़ता है.

ये भी पढ़ें:Happy Birthday Emraan Hashmi: लग गई शर्त, नहीं जानते होंगे इमरान हाशमी से जुड़े ये 5 सच

ये भी देखें:Sonam Kapoor Net Worth: कमाई में बहुत आगे हैं अभिनेत्री, हैरान कर देने वाली है सालाना इनकम

Somvar ke upay: शिवजी के इन अवतारों के दर्शन मात्र से दूर हो जाएंगी आपकी सारी परेशानियां Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक