comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Mahesh Babu की माँ ‘इंदिरा देवी’ का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जताया दुख

Published Date:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को लोग काफी पसंद करते हैं और साउथ में तो उनकी काफी फैन फॉलोइंग है लेकिन आज का दिन उनके लिए काफी दुख भरा है क्योंकि उनकी मां इंदिरा देवी का आज सुबह निधन हो गया है. महेश बाबू का पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है. देर रात अचानक तबियत गड़बड़ आने के बाद परिवार के लोग इंदिरा देवी को हैदराबाद के AIG अस्पताल लेकर गए वहां उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था.

शोक में डूबा पूरा परिवार

अंतिम दर्शन के लिए इंदिरा देवी (Indira Devi) का शब्द पद्मालय स्टूडियो में रखा गया है. यहां महेश बाबू (Mahesh Babu) के करीबी दोस्त और फैंस भारी संख्या में अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. अंतिम दर्शन करने के बाद उनका अंतिम संस्कार महाप्रस्थान, जुबली हिल्स, हैदराबाद में किया जाएगा. यहां पर सभी उन्हें अंतिम विदाई देंगे.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

कुछ ही समय पहले भाई का भी हुआ था निधन

आपको बता दें कि इंदिरा देवी तेलुगू सुपरस्टार कृष्णा की पत्नी हैं. दोनों के दो बेटे और तीन बेटियां हैं. महेश बाबू केक बड़े भाई भी थे जिनका नाम है रमेश बाबू. रमेश बाबू का निधन भी इसी साल जनवरी में हुआ था वह काफी समय से लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे और इसी बीमारी की वजह से उनका निधन हुआ था. बड़े भाई के गुजर जाने के बाद महेश बाबू काफी टूट गए थे. अपने भाई के निधन के ठीक 2 दिन पहले महेश बाबू कोरोना की वजह से करंट टाइम हुए थे.

बॉलीवुड से महेश बाबू को मिल चूका है ऑफर

संदीप वांगा रेड्डी इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जो फिल्म कर रहे हैं उसका नाम है ‘एनिमल’. से पहले संदीप अपनी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर महेश बाबू के पास ही गए थे. लेकिन उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया. करीबी लोगों का मानना है कि डेट्स को लेकर महेश बाबू इस फिल्म को नहीं कर पाए.

Mahesh Babu
Image Credit: Mahesh Babu | Instagram

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से महेश बाबू को पहला प्रस्ताव फिल्म गजनी के लिए आया था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद भी शामिल थे क्योंकि हिंदी में इस फिल्म के रीमेक राइट्स उन्हीं के पास थे. बताया जाता है कि महेश बाबू ने पैसों के मामले को लेकर यह फिल्म नहीं की थी.

ये भी पढ़ें: South Actors: दक्षिण भारत के लोग इन एक्टर्स को पूजते हैं भगवान की तरह, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें