Mallika Sherawat फिल्म ‘नकाब’ में एकता कपूर से हुई इंस्पायर, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Malika Sherwat
Image credit: Malika Sherwat/Instagram

21 सेंचुरी में रहने के बावजूद, किसी भी औरत के लिए अपनी फील्ड में शिखर पर पहुंचना आज भी कोई आसान काम नहीं है। ऐसा ही एक कैरेक्टर एमएस प्लेयर की सीरीज नकाब है। इस सीरीज में एक्ट्रेस मलिका शेरावत (Malika Sherawat) जोहरा मेहरा का किरदार निभा रही हैं। इस सीरीज में जोहरा एक प्रमुख और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस है। इसको लेकर मलिका ka कहना है कि वह अपने चरित्र की प्रिजर्वेंस को अपने काफी करीब पाती हैं। क्या ऐसा हो सकता है की उनका किरदार रियल लाइफ में टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर (Ekta Kapoor) से प्रभावित हो सकता है?

Malika Sherawat ने दिया जवाब

इस बात पर एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि “मेरे मन में एकता के लिए बहुत सम्मान है और वह सब कुछ जो उसने हमेशा एक पुरुष प्रधान उद्योग में हासिल किया है। इसी बात पर कई लोग तुलना करना पसंद कर सकते हैं, मेरा किरदार जोहरा वास्तव में काफी मजबूत है।

मैं उससे पूरी तरह से जुड़ी हुई महसूस करती हूं। एक अकेली औरत के रूप में, यह कठिन था। ऐसा बाधाएं हैं जिन्हें आप सोच सकते हैं की आप कभी भी पार नहीं कर पाएंगे लेकिन अंत में आप अपना रास्ता बना लेते हैं, उन सभी औरतों को प्रमाण, जो अपना रास्ता खुद बनाने की कोशिश कर रही हैं”।

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

नकाब स्टोरीलाइन

आपको नकाब सीरीज में देखने को मिलेगा की अदिति आमरे (Isha Gupta) को एक प्राइम टाइम टीवी एक्ट्रेस विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई प्रोफाइल मर्डर का केस उन्हें सौंप गया है। जो जोहरा मेहरा (Malika Sherawat) के बहुत खास थी। अदिति का नीरस जिंदगी उल्टी हो जाती है। जब वह इस पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताना शुरू करती है।

जैसे ही आदिति अपने वरिष्ठ पवन बिष्ट (Gautam Rode) के साथ इस ट्रिप पर जाति हैं, उसे अपने व्यक्तित्व का एक पूरा हिस्सा जानने को मिलता है जिसे वह कभी नहीं जानती थी की वह उसके भीतर मौजूद है।
आपको बता दें की इस सीरीज के निर्देशक ईशा गुप्ता, गौतम रोड, मलिका शेरावत और अंकिता चक्रवर्ती सहित और कलाकारों की पीसेस दिखाई गई थी। ये सीरीज एमएस प्लेयर पर 15 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी होने पर ‘जीने के हैं चार दिन’ पर लगाएं जमकर ठुमके, वीडियो हो रही वायरल

Sanya Malhotra ने ‘रूप सुहाना लगता है’ पर दिखाया यूनीक डांस मूव, फैंस बार बार देख रहे हैं वीडियो

SHARE
Sub Editor