Mandakini की बेटी हो गई हैं उन्हीं की तरह खूबसूरत और मासूम, ‌Photos देखा आप भी बोलेंगे- ‘यह तो माँ की कॉपी है’

Mandakini

मंदाकिनी (Mandakini) सबसे पहले राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में नज़र आई थीं. 1985 में आई फिल्म इस फिल्म में वह राजीव कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म से लोग उनकी खूबसूरती और मासूमियत के दीवाने हो गए. वह इस फिल्म से वो रातों-रात स्टार बन गईं. लेकिन कुछ समय के बाद उन्होंने बॉलीवुड सिनेमा से दूरी बना ली थी और अब 26 साल बाद मंदाकिनी ने वापसी की है और इन दिनों वह काफी सुर्खियों में हैं.

मंदाकिनी के बच्चे काफी बड़े हो चुके हैं. वह म्यूजिक वीडियो में अपने बेटे के साथ आईं तो वहीं उनकी बहू बुशरा भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. वह प्रोड्यूसर हैं और नेटफ्लिक्स के लिए कंटेंट प्रोड्यूस करती हैं. उनकी वर्क प्रोफाइल उनके इंस्टा बायो में दी गई है. साथ ही वो अपने काम से जुड़ी कई तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तसवीरें

आज हम बात कर रहे हैं मंदाकिनी की बेटी की. मंदाकिनी की बेटी अब बड़ी हो गई हैं और लुक में वह अपनी मम्मी पर गई हैं. उनकी बेटी का नाम राबजे इनाया ठाकुर हैं. राबजे की फोटो देख कर कोई भी कह सकता है की वह हुबहू अपनी मम्मी पर गई हैं. राबजे अभी पढ़ाई कर रही हैं और अक्सर अपनी मम्मी, भाभी बुशरा और भाई राबिल के साथ फोटो में नजर आती हैं.

Mandakini Daughter

बता देगी मंदाकिनी बॉलीवुड में कई शायरी सुपरहिट फिल्में कर चुकी है जैसे कि डांस-डांस, लड़ाई, नाग नागिन, प्यार करके देखो और कई सारी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मंदाकिनी की आखिरी फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी जिसका नाम था ‘जोरदार’.

ये भी पढ़ें: Srinidhi Shetty ने अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइंस को दी मात, वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर अंदाज में ढाया कहर

ये भी देखें: KGF 3: फिल्म के दो चैप्टर से कितना बेहतर होने वाला है पार्ट 3? कहानी में आ रहा है ये बड़ा ट्विस्ट