Avika Gor के बाद शादी और बच्चे की ख़बरों पर Manish Raisinghan ने तोड़ी चुप्पी

manish
Image credits: Instagram

टीवी सीरियल बालिका वधू में बेहतरीन एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बालिका वधू के बाद अविका गौर ने टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था. जिसमें उनके साथ एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) नजर आए थे.

दोनों की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार और देखते ही देखते दोनों की जोड़ी हीट हो गई. वहीं इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को धीरे-धीरे लव अफेयर का नाम मिलने लगा.

इतना ही नहीं चर्चा यह तक होने लगी कि दोनों ने शादी कर ली है और दोनों का एक बच्चा भी है जिसे इन्होंने सब से छिपा कर रखा है.

जिस पर हाल ही में अविका ने रिएक्ट करते हुए कहा कि मनीष उनके अच्छे दोस्त हैं और पापा की उम्र के हैं, वहीं अब इस पर मनीष रायसिंघन ने रिऐक्ट किया है.

दरअसल अब मनीष रायसिंघन ने भी इस बात को खारिज करते हुए कहा कि इससे घटिया बात कभी नहीं सुनी. मनीष ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैंने अपनी लाइफ में इस से घटिया बात नहीं सुनी.

अविका और मैं दोस्त हैं, जिसको लेकर कई गलत खबरें सामने आईं, लेकिन ये सबसे घटिया है. क्या दो लोग सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं हो सकते? क्या दो लोगों में ऐसा रिश्ता होना जरूरी है? लोग इस बात का भी लिहाज नहीं करते की मैं अविका से 18 साल बड़ी हूं.’

फिलहाल मनीष रायसिंघन ने जहां 2020 में ऐक्ट्रेस संगीता चौहान से शादी कर ली थी, वहीं अविका गौर मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) को डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: टीम मेंबर से अपनी हील्स बदलवाती दिखीं Sehnaaz Gill, लोगों ने जमकर लगाई लताड़