मिलिए Bhabi Ji Ghar Par Hai! के किरदारों और उनके रियल लाइफ परिवार से

मिलिए Bhabi Ji Ghar Par Hai! के किरदारों और उनके रियल लाइफ परिवार से
Image Source: Instagram

&TV का टीवी शो (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) ‘भाभीजी घर पर हैं!’ लगभग हर घर में देखा जाने वाले सबसे पॉपुलर शोज में से एक हैं. इस कॉमेडी धारावाहिक में सभी कलाकार अनूठे और अलग हैं. इसके किरदार अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति भैया और तिवारी जी ने अपनी अदाकारी से लोगो का दिल जीत लिया हैं. इन कलाकारों ने इस में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. शो के निर्माता बिनैफर कोहली और संजय कोहली है. शो के अन्य कास्ट की बात करें तो योगेश त्रिपाठी (हप्पू सिंह), सानंद वर्मा (सक्सेना जी ), वैभव माथुरी (टिका), दीपेश भान (मलखान) सभी ने लोगो को खूब हसाया हैं. इन किरदारों की बदौलत शो में हमेशा एक नयापन महसूस होता है और हर एपिसोड काफी एंटरटेनिंग साबित होता है. इस शो में आए ट्विस्ट एंड टर्न इसे जबरदस्त टीआरपी दिलाते हैं.

इस सीरियल की कहानी कानपुर में रह रहे दो पड़ौसी परिवारों की है. इन दोनों परिवारों के पतियों को एक-दूसरे की पत्नियों से प्यार हो जाता है. यह 2 परिवार की कहानी है. लकिन आज हम आपको ‘भाभीजी घर पर हैं’ की कास्ट की रियल परिवारों मिलवाएंगे.

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

(Bhabi Ji Ghar Par Hai!) भाभी जी घर पर है! इस सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार ‘शुभांगी अत्रे‘ निभा रही हैं. शुभांगी ने ‘कसौटी जिन्दगी की’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं. फ़िलहाल वे ‘भाभी जी घर पर है’ में एक सीधी-साधी गाँव की महिला का रोल कर रही हैं, जोकि ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हैं और बाते जल्दी समझ नहीं पाती हैं. लेकिन असल जिन्दगी में शुभांगी पढ़ी-लिखी, मॉडल है. और शादीशुदा है, इनके पति का नाम पियूष पुरे है. इनकी 13 साल की बेटी भी है, जिसका नाम आशी है. बता दे की अंगूरी भाबी यानी शुभांगी अत्रे किरदार के लिए शुभांगी एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं.

रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud)

शो में ‘तिवारी जी’ का रोले निभाने वाले ‘रोहिताश गौड़’ शो में अपनी पत्नी के अलावा अपनी पड़ोसी ‘गोरी मेम’ पर भी जमकर डोरे डालते नज़र आते हैं.मगर असल ज़िन्दगी में रोहित की शादी रेखा गौड़ के साथ हुई है. और इनकी दो बेटियां भी हैं. बता दे की शो में ‘मनमोहन तिवारी’ का किरदार निभाने के लिए रोहिताश गौड़ एक दिन का 60 हजार रुपए लेते हैं.

सौम्या टंडन (Saumya Tandon)

(Bhabi Ji Ghar Par Hai!) ‘भाभीजी घर पर हैं!’ में ‘अनीता भाभी’ का किरदार निभाने वाली ‘सौम्या टंडन’ ने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वे ‘फेमिना गर्ल’ 2006 भी रह चुकी हैं. सौम्या ने 2007 में आई फिल्म ‘Jab We Met’ में भी काम कर चुकी हैं. शो में सौम्या विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी का रोले कर रही हैं.जो की एक बेरोजगार आदमी है.मगर असल ज़िन्दगी में सौम्या के पति का नाम सौरभ देवेन्द्र सिंह है, जो की एक बैंकर है. हाल ही में अनिता ने एक बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम ‘मिरान’ है. बता दे की शो में ‘अनीता भाभी’ का रोले करने के लिए सौम्या टंडन एक दिन में 60 हजार रुपए फीस लेती हैं.

आसिफ शेख (Asif Sheikh)

(Bhabi Ji Ghar Par Hai!) ‘भाभीजी घर पर हैं!’ शो में ‘विभूति नारायण मिश्रा’ का रोल करना वाले ‘आसिफ शेख’ने सबसे पहले ‘हम लोग’ नामक सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. 1991 में यारा दिलदारा में मुख्य भूमिका की, इनकी भूमिका दर्शकों को बहुत पसंद आयी. जिसके बाद इन्होने अपने करियर में और भी कई फिल्मे की. शो में आसिफ यानि की विभूति जो एक पड़ा-लिखा बेरोजगार है.

जो की अपनी डिंगो से सभी को बेवकूफ बनाता रहता है. और अपने पड़ौस की अंगूरी भाभी को बहुत ही पसंद करता है. इन्हें वो अपनी बातों से कई बार बेवकूफ बनाकर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. मगर रियल लाइफ में आसिफ की पत्नी का नाम कानाम जेबा है. और इस जोड़ी के दो बच्चे बेटी मरियम शेख और बेटा एलिजा है. बता दे की ‘विभूति नारायण मिश्रा’ का रोल निभाने के लिए आसिफ शेख एक दिन का 70 हजार रुपए चार्ज करते हैं.

ये भी पढ़े : जब सरेआम Shahrukh Khan को खाना पड़ा थप्पड़, जानें वो किस्सा