comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Mili Box Office Day 1: जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‌ जादू, पहले दिन हुई मात्र इतनी कमाई

Published Date:

Mili Box Office Day 1: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिली (Mili) 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने काफी चैलेंजिंग रोल निभाया है. फिल्म के ट्रेलर की जिस हिसाब से तारीफ की गई थी उस हिसाब से इस फिल्म की ओपनिंग नहीं रही. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जादू फीका पड़ गया. इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है तो चलिए आपको भी बताते हैं कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की.

पहले दिन हुई मात्र इतनी कमाई

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली (Mili) कल्याणी 4 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में अपने ओपनिंग डे पर 50 लाख की ही कमाई की. फिल्म में जाह्नवी कपूर ने काफी दमदार कैरेक्टर निभाया है लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की ओपनिंग काफी कम रही. इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने काफी मेहनत की थी और शूटिंग के दौरान कई बार उन्हें चोट भी लगी. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिलने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर यह फिल्म फीकी पड़ गई.

रिलीज से पहले लीक हुई फिल्म

फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे पहले ही फिल्म के मेकर्स को काफी बड़ा झटका मिला. दरअसल रिलीज होने से पहले ही मिली लीक हो गई. इस फिल्म को यूजर्स टेलीग्राम के अलावा कई साइट्स पर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले लेकिन लीक होने के बाद फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा. अब देखना यह है कि फिल्म आने वाले हफ्ते में कितनी कमाई करती है.

इन फिल्मों में भी जल्द आएंगी नज़र

बात करें जाह्नवी कपूर के फिल्मी करियर की तो बहुत जल्द जाह्नवी करन जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी दिखाई देंगी. फैंस जाह्नवी कपूर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने जिम के बाहर दिखाया अपना कूल अवतार, आप भी देखें वीडियो

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...