Milind Soman और Ankita Konwar ने फैमिली प्लानिंग के सवालों पर तोड़ी चुप्पी

Anita Konwar
Image credit: Ankita Konwar/Instagram

मशहूर एक्टर, डायरेक्टर, सुपरमॉडल मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने बॉलीवुड की चका चौंद को छोड़ कर अपनी अलग नॉर्मल जिंदगी को एंजॉय कर रहें हैं। उन दोनों ने 22 अप्रैल 2018 में शादी की थी। जिसके बाद दोनो काफी चर्चा में थे। दोनों की शादी से लोग काफी चौंक गए थे। लोगों की चौंकने की वजह उन दोनों के बीच की एज गैप थी। अंकिता के उम्र की वजह से लोगों ने उनके रिश्ते पर काफी सवाल उठाए और बहुत कुछ बोला था। लेकिन वे दोनों इन सवालों से दूर अपनी लाइफ को मज़े से जी रहें हैं। अंकिता ने हाल ही में फैमिली पालनिंग को ले कर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अंकिता ने दिया जवाब

हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग कर अपनी स्टोरी लगाई थी। जिसके बाद एक शख्स ने उस पर कमेंट करते हुए लिखा की ‘बड़ी उम्र के लड़के से शादी मत करो’। दूसरा शख्स उनसे पूछता है की ‘शादी के इतने साल बाद आपने फैमिली प्लानिंग को ले कर क्या सोचा है’। जिसमे अंकिता लिखती है की ‘वी आर अ प्लांड फैमिली’। तीसरा शख्स उनसे पूछा है की आप इन स्टीरियोटाइप सवालों को कैसे हैंडल करती हैं। जिस पर वह कहती है की हमारी सोसायटी में जो चीज़ नॉर्मल नहीं होता लोग उनके बारे में बाते करते हैं और ऐसा सिर्फ भारत में नहीं विदेशों में होता है। इसलिए मैं वही करती हूं जिसमे मुझे खुशी मिलती है।

आपको बता दें कि दोनों ने शादी बड़ी प्राइवेट और सिंपल तरीके से किया था। उनके शादी में सिर्फ उनके परिवार वाले ही शामिल थे। कोई भी स्टार को शादी में नहीं पूछा गया था। दोनों की शादी भले ही सिंपल तरीके से हुई थी लेकिन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है। दोनो अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं। चिल्ल और योग करते हुए वीडियो और तस्वीर अपने फैंस के लिए करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन का डायट सीक्रेट, खिचड़ी खाकर रहते हैं फिट