Moushumi Chatterjee की बेटी ‘मेघा’ का खूबसूरती में नहीं है कोई जवाब, Photos देख आप भी हो जाएंगे हुस्न पर लट्टू

Moushumi Chatterjee

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की बेटी मेघा चटर्जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. मेघा भी अपनी माँ की तरह एक एक्ट्रेस हैं, और बॉलीवुड में कई सारी फिल्में कर चुकी हैं. मेघा चटर्जी (Megha Chatterjee) ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहती हैं लेकिन इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तसवीरें

मेघा चटर्जी सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्हें ट्रैवलिंग का बहुत शौक है. मेघा चटर्जी ने बॉलीवुड की कुछ पॉपुलर फिल्मों जैसे कि रसलान और ऐसा क्यों होता है में काम किया है.उनकी फिल्म रसलान को 2009 में दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

गौरतलब है कि मेघा चटर्जी के अलावा मौसमी चटर्जी की एक और बेटी थी, जिनका नाम पायल चटर्जी था. पायल बहुत ही कम उम्र में डायबिटीज की चपेट में आ गई थीं और 2019 में 45 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था. बताया जाता है कि पायल 2018 से ही कोमा में चल रही थीं. पायल की शादी हो चुकी थी, लेकिन उनकी मां ने उनकी देखरेख की अनुमति पाने के लिए कोर्ट में गुहार भी लगाई थी.

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandana का आया अब तक का सबसे बोल्ड Photoshoot, सिजलिंग अवतार देख फैंस हुए पानी-पानी