comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनJabalpur To Mumbai: जबरा फैन! सलमान खान से मिलने साइकिल से मुंबई पहुंच गए एमपी के जबलपुर के समीर, पढ़िए अनोखी खबर

Jabalpur To Mumbai: जबरा फैन! सलमान खान से मिलने साइकिल से मुंबई पहुंच गए एमपी के जबलपुर के समीर, पढ़िए अनोखी खबर

Published Date:

Jabalpur To Mumbai: जबलपुर के रहने वाले समीर सलमान खान के बहुत बड़े फैन है। उन्हें सलमान से मिलने में इतना उत्साह है कि वह सलमान के जन्मदिन के मिलने पर जबलपुर से साइकिल पर ही मुंबई मिलने पहुंच गए थे। उन्होंने जबलपुर से मुंबई तक का सफर साइकिल से लगभग सात दिनों में पूरा किया है। सलमान खान से मिलने के लिए समीर ने साइकिल से 1100 किलोमीटर मुंबई तक का सफर तय किया था। बताया जा रहा है कि समीर बचपन से ही सलमान खान के बड़े फैन हैं।

लंबी दूरी तय कर पहुंचे समीर

समीर उसे बचपन से ही अपना स्टार मानते आ रहे हैं। अभिनेता सलमान खान का 22 दिसंबर को जन्मदिन था वह उनसे मिलने के लिए कड़ी ठंड में साइकिल से पहुंचे थे। जबलपुर से सलमान से मिलने पहुंचे समीर दिसंबर को मुंबई पहुंचे और बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनका इंतजार किया। अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने यह जानकारी सलमान तक पहुंचाई और रात करीब तीन बजे सलमान अपने फैन से मिलने के लिए उसके पास आए। समीर कई सालों से सलमान खान से मिलने की कोशिशि कर रहे थे।

सलमान ने समीर का लिया हाल-चाल

हर साल 27 दिसंबर को सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने की उम्मीद लिए मुंबई पहुंचते थे, लेकिन सलमान खान से उसकी मुलाकात कभी नहीं हो पाती थी। लेकिन इस साल समीर की यह इच्छा पूरी हो गई और वह सलमान से मिले थे सलमान ने उन्हें खाना भी खिलाया था। समीर ने बताया कि सलमान जब उनसे मिले तो उन्होंने समीर का हालचाल जाना और यह भी पूछा कि रास्ते मे किसी तरह की तकलीफ नहीं हुई। सलमान ने अपने बंगले मे समीर को खाना खिलाया और फिर उसे विदा किया।

ये भी पढ़ें: हाथी की स्मार्टनेस पर फिदा हुई इंटरनेट की जनता, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

Shrikant Soni
Shrikant Sonihttp://hindi.thevocalnews.com
श्रीकांत सोनी, The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और लाइफस्टाइल में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MSU से की है
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें