लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन में टाइगर और दिशा के खिलाफ दर्ज हुई FIR

image credits: Instagram

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर और दिशा पटानी के खिलाफ यह एफआईआर COVID-19 प्रतिबंधों के मद्देनज़र प्रदेश में लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन करने के आरोप को लेकर दर्ज किया गया है.

मुंबई पुलिस ने बताया कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी और अन्य के खिलाफ COVID-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

मंगलवार को दिशा और टाइगर को मुंबई पुलिस ने रोका था

दोनों 1 जून को दोपहर 2 बजे मुंबई के बैंडस्टैंड पर कार से घूमते हुए पकड़े गए थे. वे बाहर निकलने की ठोस वजह नहीं बता पाए थे, लेकिन तब पुलिस ने डॉक्यूमेंट्स चेक करके उन्हें छोड़ दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिम में सेशन के बाद दिशा और टाइगर ड्राइव पर निकले थे. टाइगर पीछे बैठे थे जबकि दिशा आगे की सीट पर थीं. पुलिस ने दोनों का आधार कार्ड चेक किया और दूसरी फॉर्मेलिटीज पूरी कीं, इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें जाने दिया. लेकिन अब पुलिस ने सारे पहलुओं की जांच के बाद दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

महाराष्ट्र में है जून तक लॉकडाउन

महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिये गए दिशानिर्देशों के अनुसार, अभी राज्य में आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है. राज्य में 15 जून तक लॉकडाउन है.

ये भी पढ़ें: जब Sonakshi Sinha ने बॉडी शेमिंग को लेकर हेटर्स को दिया मूह तोड़ जवाब