comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनNaatu Naatu Oscar 2023: RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को शूट करने में लगी थीं इतनी रातें, रामचरण के क्यों लड़खड़ा गए थे पैर?

Naatu Naatu Oscar 2023: RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को शूट करने में लगी थीं इतनी रातें, रामचरण के क्यों लड़खड़ा गए थे पैर?

Published Date:

Naatu Naatu Oscar 2023: इंडियन सिनेमा के लिए काफी गर्व का दिन है क्योंकि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR)के गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) ने इतिहास रच दिया है इस गाने को 95वें ऑस्कर अवार्ड के लिए फाइनल नॉमिनेशन में जगह मिल गई है. यह खबर सुनकर हर भारतीय को गर्व महसूस हो रहा है और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी खुशी भरा दिन है. लेकिन क्या आपको पता है किए गाना कितने दिन में सूट हुआ था? चलिए आज हम आपको बताते हैं गाने से जुड़े कुछ किस्से.

इतने दिन में सूट हुआ था नाटू नाटू गाना

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर (Naatu Naatu Oscar 2023) में ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नामिनेट किया गया है. हर भारतीय के लिए काफी गर्व का दिन है. वहीं जूनियर एनटीआर ने बताया था कि यह गाना एकदम आखरी शेड्यूल में शूट किया गया था और इसे शूट करने में 65 रातों का टाइम लगा था. उन्होंने बताया था कि रामचरण के साथ उनकी लड़ाई भी होती थी.

रामचरण के लड़का गए थे पैर

एक इंटरव्यू में रामचरण (Ram Charan) से पूछा गया था कि गाने की शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा चोट किसको लगी. इसका जवाब देते हुए रामचरण ने कहा था ‘मेरे घुटने अभी भी इसके बारे में बात करते हुए लड़खड़ा जाते हैं’. उन्होंने कहा था कि ‘यह गाना हम लोगों के लिए बेहद ही खूबसूरत यातना है और मुझे यह बात कहने का यह मौका मिला है’. उन्होंने कहा ‘लेकिन हम इस गाने की वजह से आज यहां मौजूद है और ग्रे कारपेट पर आप लोगों से बात कर रहे हैं.

PM Modi ने RRR की पूरी टीम को दी थी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए आरआरआर की पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि यह एक ऐतिहासिक पल है फिल्म के कंपोजर एस एस कीरावाणी एसएस राजामौली और आर आर आर की पूरी टीम को बधाइयां. हर भारतीय को इस समय गर्व महसूस हो रहा है. प्रधानमंत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स को टैग भी किया है.

ये भी पढ़ें: Amrish Puri Death Anniversary: फिल्मों में आने से पहले बीमा करते थे अमरीश पुरी, विलन बनके जीता सबका दिल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...