नई ऐक्ट्रेेसेस को नीना गुप्ता दे रहीं ये नसीहत, जानें यहां..

neena
Image credits: Instagram

फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) काफी लंबे समय से अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

दरअसल नीना ने अपनी इस किताब में करियर से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं जिसे लेकर ऑडियंस के बीच हलचल है. हर कोई स्टार्स की निजी जिंदगी के बारें में जानना चाहता है.

ऐसे में नीना एक किताब के ज़रिये फैंस से जिंदगी के कुछ किस्से शेयर कर रही हैं. इस बीच नीना गुप्ता ने अपनी किताब में नई ऐक्‍ट्रेसेस को सलाह दी है.

बता दें अपनी ऑटोबायोग्राफी के चैप्‍टर ‘इफ आई कुड टर्न बैक टाइम…’में नीना लिखती हैं, ‘कभी किसी शादीशुदा डायरेक्‍टर या प्रड्यूसर के साथ मत सोना.

क्‍योंकि यह आपको कैजुअल लग सकता है, क्‍योंकि हर कोई यह करता है और इसे स्‍वीकार भी किया जाता है, लेकिन ऐसा कर आप फिर कभी उस डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे’

हालांकि नीना आगे लिखती हैं कि ऐसा इसलिए होगा कि कोई भी शख्‍स अपने आस-पास ऐसी कोई चीज नहीं चाहता, जिससे उसे परेशानी हो.

वह आपके लिए अपनी पत्‍नी को कभी नहीं छोड़ेगा, इसमें कोई आश्‍चर्य की बात नहीं है, क्‍योंकि आप कोई पहली महिला नहीं होंगी, जो उसके साथ हमबिस्‍तर हुई हैं.

इनमें से कुछ लोग अपने इरादों को लेकर बहुत स्‍पष्‍ट रहते हैं. जबकि कुछ ऐसे होते हैं जो ऐक्‍ट्रेसेस को अपने प्‍यार के में फंसाते हैं, ठीक उसी तरह जैसे एक स्‍टूडेंट अपने टीचर से प्‍यार करने लगता है.

वहीं नीना आगे बताती हैं कि यह सामान्‍य बात है कि आप किसी ऐसे शख्‍स से मिलते हैं, जो चार्मिंग है, जो अपने काम में महारती है, उसके पास बहुत नॉलेज है, आप ऐसे करिश्‍माई शख्‍स की तरह खींचे चले जाते हैं.

वह लिखती हैं, ‘क्‍या आपको लगता है कि आप जब उसकी तरफ इस तरह आकर्ष‍ित होंगी और जाएंगी तो वह आपको मना करेगा, मुझे लगता है बहुत से मर्द ऐसा कर पाएंगे. लेकिन यदि आप उस व्‍यक्‍त‍ि को अपनी अदाओं से हिंट देती रहेंगी तो आपकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी’

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड माफियाओं पर भड़की कंगना, बोलीं- मेरा करियर खत्म हो गया…