अब सोनू सूद करने जा रहे ये काम, जानिए पूरा मामला

Sonu Sood
image credits: Instagram

बड़े पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले  सोनू सूद असली जिंदगी में जरूरतमंदों के लिए रियल लाइफ हीरो बने हुए हैं, आए दिन जरूरतमदों की मदद के लिए सोनू सूद कोई ना कोई खास काम करते ही रहते हैं.

अब एक्टर ने एक फिर से जरूरत मंदों के लिए कुछ ऐसा करने जा रहे हैं,जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे दिल हो तो सोनू सूद जैसा. दरअसल सोनू सूद ,कृष्णा हर्बल और आयुर्वेद के साथ मिलकर जरूरतमंदो की मदद करने वाले हैं.

एक्टर को हाल ही में कृष्णा हर्बल और आयुर्वेद  ब्रांड एंबेसडर बनाया है. सोनू सूद अब आपको कृष्णा हर्बल और आयुर्वेद का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे.

साथ ही कृष्णा हर्बल और आयुर्वेद के products की बिक्री का एक हिस्सा सूद चैरिटी फाउंडेशन को भी दिया जाएगा और साथ ही 1 लाख जीवन संजीवनी क्वाथ बॉटलस को जरूरतमंद लोगो तक पहुंचाई जाएगी.

सोनू सूद ने इसे लेकर अपने ट्वीटर अकांउट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो जरूरतमंद लोगों की मदद करने की बात कर रहे हैं.

बता दें कि इम्युनिटी बूस्टर जीवन संजीवनी क्वाथ एक आयुर्वेदिक जूस है जिसे गर्म पानी के साथ लिया जा सकता है. इसका रोजाना सेवन करने से आप अपनेआप को वर्तमान और आने वाले चुनौतीपूर्ण समय का सामना करने के लिए फिट और मजबूत बना सकते हैं.