Nusrat Jahan ने मांग में सिंदूर भर शेयर की फोटो, भड़के यूजर्स बोले- शादी मान्य नहीं तो नाटक क्यों?

nusrat
Image credits: Instagram

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस पर उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ऐसे में अब दोनों की शादी टूटने की कगार पर है. इस बीच नुसरत की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह मांग में सिंदूर भरे नज़र आ रहीं हैं. विवादों में घिरी नुसरत को यहां भी ट्रोलर्स ने नहीं बख्शा.

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं.

लेकिन अब नुसरत की जो फोटो उन्होंने शेयर की है उससे उनके फैंस खासा नराज़ दिखे. बता दें कि अब नुसरत जहां ने एक विज्ञापन करते हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है.

नुसरत जहां ने जो फोटो शेयर की है, इसमें वो एक गर्भ निरोधक गोली का विज्ञापन करती हुई दिख रही हैं.इस विज्ञापन की फोटो में नुसरत जहां ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है.

बस ये फोटो देखकर यूजर्स भड़क गए और अभिनेत्री की पोस्ट पर ही उन्हें भला बुरा कहने लगे. लोगों का कहना है कि जब शादी ही मान्य नहीं है, तो सिंदूर का अपमान क्यों.

हालांकि इस फोटो में नुसरत ने बाकायदा साड़ी पहनी हुई है, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरा हुआ है. वहीं अब विवाद के बीच अभिनेत्री को सिंदूर के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Sonu Sood से लड़के ने गर्लफ्रेंड के लिए की IPhone की मांग, एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

SHARE