OMG! Akshara Singh ने बताया उनके सीक्रेट लवर का नाम, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Akshara Singh
Image credit: Akshara Singh/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

भोजपुरी एक्ट्रेस और इंस्टा क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने कातिलाना अंदाज़ से हमेशा लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं. इतना ही नहीं अक्षरा अक्सर अपनी हुस्न की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

वह हमेशा अपने सेक्सी एंड हॉट जलवों से लोगों के होश उड़ा देती हैं. उनके सोशल मीडिया पर मिलियन फॉलोवर्स हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़े रहने का कोई भी मौका नहीं छोडती हैं. कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमे वह बेहद खुबसूरत अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की टॉप पहनी हुई है. इसी के साथ उन्होंने बहुत ही मिनिमम मेकअप किया है. उनके इस एक्सप्रेशन ने लोगों को घायल कर दिया है. इस वीडियो में वह कह रही हैं की कोई है जो उनके सेक्रेट प्यारा करता है. जिसके बाद वह ब्लश करने लगती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा ‘M blessed to have you all my haters, this is for you’. इस वीडियो को अब तक 76 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Akshara Singh ने बड़े क्यूट अंदाज़ में अपनी माँ को किया विश

लेकिन इस बार उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सबके मुंह से बस एक ही बात निकल रही है “लव यू मां” जी हां दरअसल अक्षरा सिंह ने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. अक्षरा ने इस मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर करने के साथ बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, अक्षरा लिखती हैं कि- ‘कुछ रिश्ते इस जहाँ में ख़ास होते हैं हवा के रुख़ से जिनके एहसास होते हैं’ अब आपको बता दें कि दरअसल अक्षरा ने जिस मां की तस्वीर शेयर की है वह गीता मां हैं. जी हां कोरियोग्रफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) का आज जन्मदिन है जिसकी शुभकामनाएं अक्षरा ने इस खूबसूरत पोस्ट के साथ दी.

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari की चमकी किस्मत, इस फिल्म के साथ लेंगी बॉलीवुड में एट्री

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Sub Editor