comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Palak Tiwari ने बड़े ही क्यूट अंदाज़ में अपनी मां को किया बर्थडे विश, आप भी देखें तस्वीरें

Published Date:

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने अलग-अलग अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. पलक सोशल मीडिया पर अपना काफी समय बिताती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. पलक की हर पोस्ट पर लाखों में लाइक्स आते हैं और यह उनकी पॉपुलैरिटी को दर्शाता है.

पलक की फैन फॉलोइंग किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है. एक बार फिर से पलक तिवारी ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वो ब्लैक ड्रेस पहन बहुत खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

Palak Tiwari ने दिखाया बेहद खूबसूरत अवतार

कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस ने अपनी माँ के जन्मदिन के लिए दो स्टोरीज लगाई है. इस स्टोरी में वह अपनी माँ को हग करती हुई नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों काफी खुबसूरत अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी माँ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती कहती हैं. इस तस्वीर में वह काफी कासुअल लुक में नज़र आ रही हैं. वह दोनों बेड पे बैठ कर क्यूट पोज देती नज़र आ रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

पलक तिवारी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती रहतीं हैं. ये पहली बार नहीं है कि पलक तिवारी अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.सोशल मीडिया पर पलक तिवारी का हर लुक चर्चा का विषय बन जाता है, अपने डेब्यू सॉन्ग ‘बिजली-बिजली’ से पलक काफी फेमस हो चुकी हैं. लोग उन्हें बिजली गर्ल के नाम से भी जानते हैं.

Palak Tiwari
Image credit: Palak Tiwari/Instagram

पलक का ये गाना 5 महीने पहले रिलीज हुआ था और इस पर अभी तक 324 मिलीयन व्यूज़ आ चुके हैं. पलक तिवारी रातो रात इस गाने से काफी फेमस हो गई. आपको बता दे कि पलक तिवारी बहुत ही जल्द बॉलीवुड(Bollywood) में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari ने शर्ट के बटन खोल शीशे के सामने लीं क्यूट सेल्फी, तस्वीरें देख आप भी बोलेंगे ‘क्यूटनेस ओवरलोडेड’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Shreya Shristi
Shreya Shristihttps://hindi.thevocalnews.com/
श्रेया सृष्टि एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. वह अपने काम को पूरा करने के लिए एक स्पष्ट, तार्किक दिमाग रखती हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई बनस्थली विद्यापीठ, राजस्थान से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...