comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan Public Review: ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ पठान का स्वागत, पब्लिक बोली 'जितना सोचा था उससे बहुत ज्यादा…

Pathaan Public Review: ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ पठान का स्वागत, पब्लिक बोली ‘जितना सोचा था उससे बहुत ज्यादा…

Published Date:

Pathaan Public Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को लेकर जिस हिसाब की एक्साइटमेंट लोगों में देखी जा रही थी उस हिसाब का ही रिस्पांस इस फिल्म को मिल रहा है. जनता शाहरुख खान की यह फिल्म काफी पसंद कर रही है और सिनेमा हॉल से निकलकर उनके चेहरे पर अलग ही कुशीनगर आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दे रहे हैं और कुछ फैंस ने तो फिल्म का स्वागत ढोल नगाड़ों से किया.

ढोल नगाड़ों से हुआ पठान का स्वागत

किंग खान की फिल्म पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में लग चुकी है और फैंस ने इसका स्वागत ढोल नगाड़ों से किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म पठान का स्वागत ढोल बजाकर और डांस करके कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके फैंस के अंदर कितनी एक्साइटमेंट भरी हुई है और पहला शो देखने के लिए उनके अंदर कितनी एक्साइटमेंट है.

पब्लिक ने पठान पर दिए अपने रिव्यूज

सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें पठान को लेकर पब्लिक के रिएक्शन नजर आ रहे हैं. सभी लोग शाहरुख खान की इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. एक लड़की ने बोला जितना सोचा था उससे बहुत ज्यादा अच्छी है फिल्म तो किसी ने बोला फिल्म 1000 करोड़ के ऊपर कम आएगी. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग और पठान के लिए फैंस का प्यार साफ साफ देखने को मिल रहा है.

इंदौर में पठान को लेकर हुआ विरोध प्रदर्शन

शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज (Pathaan Release) होते ही इस पर फिर से विवाद छिड़ गया है. इंदौर मैं एक सिनेमाघर के बाहर हिंदू संगठनों के लोगों ने भगवा कलर के झंडे लहराए और धरने पर बैठ गए. वहीं कुछ सिनेमाघरों के बाहर हिंदू संगठन के लोगों ने लाठी-डंडे के जरिए शो रुकवाने की कोशिश की है. कर्नाटका के बेंगलुरु में भी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लेकर फिल्म को बायकॉट करने की बात की है और फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...